मैराथन दौड़ : सीआईएसएफ जवानों के साथ क्षेत्र के स्कूली बच्चों ने भी लगाई दौड़, विशाल मल प्रथम तो दूसरे व तीसरे स्थान पर इनका नाम...

- सीआईएसएफ के 50 वें स्थापना दिवस के अवसर पर मैराथन का आयोजन

By: Vasudev Yadav

Published: 03 Mar 2019, 02:10 PM IST

कुसमुण्डा. रविवार को सुबह 8 बजे आदर्श नगर कुसमुंडा के इंदिरा स्टेडियम में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) द्वारा उनके 50 वें स्थापना दिवस के अवसर पर 5 किलोमीटर मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया।

इस मैराथन दौड़ में सीआईएसएफ जवानों के साथ क्षेत्र के स्कूल के बच्चे भी शामिल हुए। यह मैराथन दौड़ इंदिरा स्टेडियम से आदर्श नगर, नेहरू नगर, लक्ष्मण नगर होते हुए वापस इंदिरा स्टेडियम तक पांच किलोमीटर हुई। कुसमुंडा क्षेत्र के छात्र विशाल मल प्रथम रहे साथ ही दूसरे स्थान पर दिलीप कुमार और तीसरे स्थान पर संजीव कुमार रहे।

Read More : Video Gallery : ट्राइसाइकिल पर सजा ली दुकान, पूछा तो कहता है अपाहिज हूं साहब, पर हाथ फैलाना मेरी फितरत नहीं

 

मैराथन दौड़ : सीआईएसएफ जवानों के साथ क्षेत्र के स्कूली बच्चों ने भी लगाई दौड़, विशाल मल प्रथम तो दूसरे व तीसरे स्थान पर इनका नाम...

मैराथन दौड़ में प्रथम आये छात्र विशाल मल के कोच मृगेश कुमार साहू ने बताया कि ऐसे दौड़ की तैयारी वे साल भर से क्षेत्र के छात्रों को करवाते हैं। आज सीआईएसएफ के सैकड़ों जवानों के बीच उनके तीनों छात्र प्रथम द्वतीय व तृतीय आने पर गर्व महसूस किया।

मीडिया से बात करते हुए सीआईएसएफ डीआईजी बिलासपुरसंजय कुमार त्रिवेदी ने बताया कि सीआईएसएफ के 50 वें स्थापना दिवस के अवसर पर यह मैराथन का आयोजन क्षेत्रवासियों के अच्छे स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए किया गया था, जिसमें क्षेत्रवासियों ने बड़े ही उत्साह व ऊर्जा के साथ भाग लिया।

Vasudev Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned