scriptचालक को लगी झपकी, हाईवे से नीचे गड्ढे में गिरी मेटाडोर | Metadores dropped down the highway from the highway | Patrika News
कोरबा

चालक को लगी झपकी, हाईवे से नीचे गड्ढे में गिरी मेटाडोर

Road Accident : स्थानीय लोग और क्रेन की मदद से घायल चालक को निकाला गया, अंबिकापुर से भिलाई जा रही थी गाड़ी

कोरबाJul 17, 2019 / 08:39 pm

Vasudev Yadav

 स्थानीय लोग और क्रेन की मदद से घायल चालक को निकाला गया, अंबिकापुर से भिलाई जा रही थी गाड़ी

चालक को लगी झपकी, हाईवे से नीचे गड्ढे में गिरी मेटाडोर

कोरबा. अंबिकापुर से घरेलू सामान लेकर भिलाई जा रही मेटाडोर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या १११ पर बांगो थाना क्षेत्र में बुका मोड़ के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। चालक केबिन में फंस गया। क्रेन की मदद से घायल को बाहर निकाला गया। उसे पोड़ी उपरोड़ा के सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है।
पुलिस ने बताया कि अंबिकापुर से मेटाडोर सीजी 04, 7944 में एक व्यक्ति का घरेलू सामान लेकर चालक इसराइल हुैसन भिलाई जा रहा था। मंगलवार की रात लगभग तीन बजे बुका मोड़ के पास चालक गाड़ी को संभाल नहीं सका।

यह भी पढ़ें
दंतैल ने रात 10 बजे छात्रावास की बाउंड्रीवाल तोड़ी, कटहल खाने के बाद जा पहुंचा केराकछार

गाड़ी हाइवे के नीचे उतरकर गड्ढ़े में फंस गई। चालक केबिन में दब गया। गाड़ी में मौजूद परिचालक ने हादसे से बांगो थाना को अवगत कराया। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल को केबिन से बाहर निकाला। उसे पोड़ी उपरोड़ा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती किया गया है। चालक के पैर की हड्डी टूट गई है। घटना का कारण चालक को झपकी आना बताया जा रहा है। पुलिस ने क्रेन की मदद से गाड़ी को बाहर निकाल लिया है। चालक के खिलाफ लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने का केस दर्ज किया है।

Chhattisgarh Accident से जुड़ी खबरें यहां पढ़िए

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या Download करें patrika Hindi News App.

Home / Korba / चालक को लगी झपकी, हाईवे से नीचे गड्ढे में गिरी मेटाडोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो