scriptजंगली सूअर को मारने बिछाया था करंट, घर लौट रहे प्रवासी मजदूर की चपेट में आने से हुई मौत | Migrant laborer and a wild pig die due to the current in Korba | Patrika News

जंगली सूअर को मारने बिछाया था करंट, घर लौट रहे प्रवासी मजदूर की चपेट में आने से हुई मौत

locationकोरबाPublished: Jun 21, 2020 12:56:58 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba District) जिले में ग्रामीणों द्वारा जंगली सूअर को मारने के लिए करंट प्रवाहित तार बिछाया हुआ था। इसकी चपेट में आकर सूअर की मौत तो हो ही गई। वहीं एक प्रवासी मजदूर अपने घर जाते समय इस करंट की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत हो गई।

Mother dies of shock after son's death in Chennai

Mother dies of shock after son’s death in Chennai

कोरबा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba District) जिले के मड़वारानी क्षेत्र में ग्राम पंचायत भैंसामुड़ा के ग्राम कुरसियांपारा में ग्रामीणों द्वारा जंगली सूअर को मारने के लिए करंट प्रवाहित तार बिछाया हुआ था। इसकी चपेट में आकर सूअर की मौत तो हो ही गई। वहीं एक प्रवासी मजदूर अपने घर जाते समय इस करंट की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत हो गई।
मड़वारानी क्षेत्र के दो परिवार इलाहाबाद कमाने गए थे। वे वापस अपने गांव मड़वारानी पहुंच गए थे। घर से कुछ ही पहले कुरिहापार भैसामुड़ा के पास जंगली सूअर मारने के लिए बिछाए गए करंट प्रवाहित तार की चपेट में प्रवासी मजदूर दिलहरण भी आ गया और उसकी घटनास्थल पर ही करंट लगने से मौत हो गई।
उस वक्त 5 साल की बच्ची भी उसकी गोद में थी। करंट लगते ही बच्ची को पिता दिलहरण ने दूर फेंक दिया और उसकी जान बच गई। उसके साथ उसकी पत्नी सुमित्रा व गांव का लक्ष्मी नारायण और उसकी पत्नी दिलवाई धनवार भी थे। मृत अवस्था में एक सूअर भी मिला है। सूचना मिलते ही पुलिस सहित वन अमला मौके पर पहुंच गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो