scriptजंगली जानवर मारने लगाया करंट, चपेट में आया प्रवासी मजदूर का परिवार, पिता की मौत, 5 साल की बेटी झुलसी | Migrant returning home electrocuted by live wire kill Wild animal | Patrika News

जंगली जानवर मारने लगाया करंट, चपेट में आया प्रवासी मजदूर का परिवार, पिता की मौत, 5 साल की बेटी झुलसी

locationकोरबाPublished: Jun 22, 2020 09:59:35 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

रात के अंधेरे में घर लौट आए प्रवासी मजदूर का परिवार जंगली सूअर का शिकार करने के लिए लगाए गए करंट की चपेट में आ गया।

crime_scene850.jpg

18-injured injured bus filled with hijangabad barari collides with trolley near Midghat

कोरबा. रात के अंधेरे में घर लौट आए प्रवासी मजदूर का परिवार जंगली सूअर का शिकार करने के लिए लगाए गए करंट की चपेट में आ गया। इसमें परिवार के मुखिया की मौत हो गई। उसकी 5 साल की बेटी करंट में झुलस गई। घटना में मृत युवक के मामा और मामी की जान बाल-बाल बच गई। करंट की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई है। पुलिस जांच कर रही हैं। संदेहियों से पूछताछ कर रही है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई घटना। घटना शनिवार की देर रात करीब 2 बजे की बताई जा रही है।

मड़वारानी के पास स्थित गांव भैंसामुडा के कुरिहा में रहने वाला दिलहरण धनवार (30) अपनी पत्नी सुमित्रा और 5 साल की बेटी को लेकर उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में रोजी मजदूरी करने गया था। दिलहरण के साथ उसके मामा लक्ष्मीनारायण और मामी दिलबाई भी थी। लॉकडाउन में धनवार परिवार इलाहाबाद में फंस गया था। शनिवार की देर शाम यह परिवार अपने साधन से कनकी चेक पोस्ट बेरियर पर पहुंचे। यहां पर तैनात कर्मचारी ने परिवार के सदस्यों को क्वारंटाइन होने के लिए तरदा के पास भेज दिया। यहां ताला बंद होने के कारण परिवार के सदस्य जंगल के रास्ते पैदल अपने घर लौट रहे थे।

शनिवार की देर रात उनके घर पर ही कुरिहापारा भैंसामुडा के पास किसी ने जंगली सूअर का शिकार करने के लिए तार बिछाकर विद्युत से जोड़ दिया था। परिवार के सदस्य इस बात से अनजान थे। चलते-चलते दिलहरण का पैर प्रभावित तार पर पड़ गया तो वह जोर से चिल्लाया उस वक्त उसकी गोद में 5 साल की बच्ची भी थी। करंट लगते ही बच्ची को दिलहरण दूर फेंक दिया। लेकिन, खुद नहीं बच सका। घटनास्थल पर ही मौके पर ही मौत हो गई।

यह देखकर परिवारके अन्य सदस्य चीखने-चिल्लाने लगे और रोते बिखलते घर पहुंचे गां.व के लोगों को घटना की जानकारी हुई यो सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही है। किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। घटनास्थल पर मृत अवस्था में एक सूअर भी मिला है। पुलिस ने बताया कि घटना को लेकर स्थानीय लोगों से जानकारी जुटाई जा रही है। कुछ संदेहियों को पकड़कर पूछताछ की गई है। करंट लगाने वालों की पहचान नहीं हो सकी है। जल्द ही आरोपी पकड़े जाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो