नगरीय निकाय मंत्री शिव डहरिया ने ली कार्यकर्ताओं की बैठक

नगरीय निकाय मंत्री शिव डहरिया ने ली कार्यकर्ताओं की बैठक

Vasudev Yadav | Publish: Apr, 17 2019 11:39:00 AM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 11:39:01 AM (IST) Korba, Korba, Chhattisgarh, India

चैतमा, कटघोरा, बालको व पताड़ी पहुंचे

कोरबा. नगरीय निकाय मंत्री शिव डहरिया मंगलवार को कोरबा जिले के कई जगह पहुंचे। वहां आम लोगों व कार्यकर्ताओं से मिलकर चुनाव कैंपनिंग की जानकारी ली।
मंत्री डहरिया कोरबा लोकसभा प्रत्याशी ज्योत्सना महंत के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे थे। बिलासपुर से पाली पहुंचे। पाली के बाद चैतमा में भी कार्यकर्ताओं की बैठक ली। यहां से मंत्री कटघोरा पहुंचे। यहां कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। मंत्री डहरिया यहां से कई अन्य गांव से होते हुए बालको के रूमगढ़ा पहुंचे। रूमगरा मेंं मंत्री डहरिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने अपने वादों पर अमल किया है। जबकि पांच साल केन्द्र में पूरा करने के बाद भी भाजपा बड़े वादे पूरे नहीं कर सके। इस दौरान सभापति धुरपाल सिंह कंवर, पार्षद इस्माइल कुरैशी, राहुल यादव सहित अन्य उपस्थित थे। रूमगरा से कोरबा शहर पहुंचकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। यहां से मंत्री पताढ़ी पहुंचे। पताढ़ी में कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर चुनाव में में चल रहे कैंपनिंग की जानकारी ली। यहां से मंत्री जांजगीर के लिए रवाना हुए।

आज आएंगे सीएम बद्येल
बुधवार को सीएम भूपेश बद्येल कोरबा जिले के दौरे पर रहेंगे। सीएम बद्येल दीपका में आम सभा को सम्बोद्धित करेंगे। आम सभा की तैयारी के लिए ग्रामीण जिलाअध्यक्ष उषा तिवारी, तनवीर अहमद, इस्तीखार अली समेत कांग्रेसी दिनभर जुटे रहे। सीएम दीपका में शाम को ५ बजे पहुंचेंगे। यहां से सीएम कोरबा आएंगे। सीएम में शहर के मुख्य मार्गों में सीएम रोड शो करेंगे। शहर मेेेंं सीएम का रोड शो शाम को साढ़े ६ बजे सीतामणी चौक से शुरू होकर पुराना बस स्टैंड, पावर हाउस रोड, कांग्रेस कार्यालय से सीएसईबी चौक होते हुए कोसाबाड़ी तक पहुंचेगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned