scriptभिक्षु ने मांगा खाना, तो तीन युवकों ने बच्चा चोर कहकर टांगी से कर दी हत्या, फिर ऐसे पकड़े गए आरोपी, पढि़ए खबर… | Murder : Accused arrested | Patrika News

भिक्षु ने मांगा खाना, तो तीन युवकों ने बच्चा चोर कहकर टांगी से कर दी हत्या, फिर ऐसे पकड़े गए आरोपी, पढि़ए खबर…

locationकोरबाPublished: Jun 04, 2019 11:20:40 am

Submitted by:

Vasudev Yadav

– हत्यारों ने शव को नाला में कर दिया था दफन

भिक्षु ने मांगा खाना, तो तीन युवकों ने बच्चा चोर कहकर टांगी से कर दी हत्या, फिर ऐसे पकड़े गए आरोपी, पढि़ए खबर...

भिक्षु ने मांगा खाना, तो तीन युवकों ने बच्चा चोर कहकर टांगी से कर दी हत्या, फिर ऐसे पकड़े गए आरोपी, पढि़ए खबर…

कोरबा. घर के बाहर खाना मांगने के लिए खड़े भिच्छु की तीन युवकों ने बच्चा चोर के संदेह पर टांगी से मारकर हत्या कर दी। शव को नाला में दफना दिया। घटना के पांच दिन बाद पुलिस को हत्या की सूचना मिली। पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपियों ने गुनाह स्वीकार किया है। घटना 27 मई की बताई जा रही है।
पुलिस को जांच में पता चला है कि पिछले हफ्ते सोमवार को एक भिच्छु विकासखंड कोरबा के ग्राम पेन्ड्रीडीह पहुंचा था।भिच्छु गांव में रहने वाले जगमोहन के घर के बाहर खड़ा हुआ। वह जगमोहन के परिवार से खाना मांग रहा था। इस बीच पेन्ड्रीडीह में रहने वाले तीन युवक मतूराम कोरवा, विफिन कोरवा और कुंवर साय जगमोहन के घर पहुंचे। उसके परिवार को बताया कि भिच्छु बच्चा चोर है। इससे खाना मत देना। तीनों युवक भिच्छु को लेकर गांव के बाहर पूजा टागर नाला के करीब पहुंचे। भिच्छु के सिर पर टांगी से हमला किया। गले पर भी टांगी से हमला किया। भिच्छु जमीन पर गिर गया। उसकी मौत हो गई।
यह भी पढ़ें
फोटो में देखिए इस दर्दनाक हादसे का एक दृश्य, तीन लोगों पर टूट पड़ा रफ्तार का कहर

युवकों ने पूजा टागर नाला में गड्ढा खोदकर भिच्छु के शव को दफना दिया। देर शाम तक भिच्छु गांव में नहीं दिखा। तब जगमोहन ने अपने पिता छोटेे लाल को बताया कि तीनों युवक भिच्छु को लेकर गांव से बाहर गए थे। छोटेलाल ने अपने स्तर पर जानकारी ली। नाले के करीब पहुंचा। वहां खून पड़े थे।

नाले में गड्ढा भी खोदा गया था। छोटेलाल को संदेह हुआ। वह डर गया। उसने घटना की जानकारी किसी को नहीं दी। धीरे-धीरे गांव में तीनों युवकों की हरकतों पर चर्चा होने लगी। तब छोटेलाल लेमरू थाना पहुंचा। उसने घटना से पुलिस को अवगत कराया। रविवार को पुलिस ने गड्ढे को खोदकर भिच्छु के शव को बाहर निकाला। पुलिस ने हत्या और सबूत छिपाने के आरोप में विफिन, कुंवर साय और मंतूराम को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। यहां से जेल भेज दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो