मुर्गा खरीदी की उधारी रकम मांगने पर हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

मुर्गा खरीदी की उधारी रकम मांगने पर चाकू से गोदकर युवक की हत्या (Murder) करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। उसे कोर्ट में पेश किया गया। यहां से जेल भेज दिया गया।

By: Vasudev Yadav

Published: 07 Jul 2019, 08:43 PM IST

कोरबा. हत्या (Murder) के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि 25 जून को प्रदीप महंत, हेमंत यादव और एक अन्य नाबालिग ने मिलकर सलोरा नाला के पास शराब पीया। हेमंत यादव ने लगभग तीन माह पहले 500 रुपए में प्रदीप महंत को एक मुर्गा दिया था। प्रदीप ने मुर्गा का पैसा नहीं दिया था। शराब पीने के बाद हेमंत पैसे की मांग करने लगा। इसे लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ।

Read More : सिटी बस ऑपरेटरों ने निगम को पत्र लिख कर दी ये जानकारी, पढि़ए ब्रेक डाउन होने की क्या बताई वजह

प्रदीप ने पैसे देने की बात कहकर हेमंत को अपने घर ले गया। हेमंत को ग्राम पंडरीपानी स्थित राज किराना के पास के सामने ले गया। वहां भी विवाद करने लगा। आरोपी प्रदीप महंत उम्र 21 साल ने अपने घर में एक चाकू को लेकर दौड़ते हुए राज किराना दुकान के पास पहुंचा। बाइक पर बैठे हेमंत यादव के गले को पकड़कर बहुत पैसा मांगने लगा है कहने लगा। जान से ख़त्म कर देने की धमकी देने लगा। गले में चार बार चाकू से हमला कर हेमंत का गला काट दिया। एक बार पेट में भी चाकू घोंप दिया।

हेमंत यादव की घटना स्थल पर मौत हो गई। आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस केस दर्ज कर पतासाजी कर रही थी। पुलिस ने आरोपी को हत्या (Murder) के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। उसे कोर्ट में पेश किया। यहां से जेल भेज दिया गया।

Murder से जुड़ी खबरें यहां पढि़ए...

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या ताजातरीन खबरों, Live अपडेट के लिए Download करें Patrika Hindi News App.

Vasudev Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned