scriptशिक्षक ने घायल पत्नी की एंबुलेंस में गला दबाकर की हत्या, बेटा पैदा नहीं होने से था नाराज | Murder in Ambulance: Teacher murdered his wife in ambulance | Patrika News

शिक्षक ने घायल पत्नी की एंबुलेंस में गला दबाकर की हत्या, बेटा पैदा नहीं होने से था नाराज

locationकोरबाPublished: Oct 12, 2021 10:51:24 am

Murder in Ambulance: दो बेटियों के बाद भी बेटा पैदा नहीं होने पर शिक्षक (Teacher) पति करता था प्रताडि़त, प्रताडऩा से तंग आकर पत्नी ने खा लिया था जहर, निजी अस्पताल से रेफर कराकर एंबुलेंस (Ambulance)में ले जा रहे थे हायर सेंटर, रास्ते में चाचा के साथ मिलकर दबा दिया गला (Press Throat)

Accused teacher and his uncle

Murder in Ambulance

कोरबा. कोरबा जिले के उरगा थाना क्षेत्र से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शिक्षक ने अपनी पत्नी की एंबुलेंस के भीतर गला दबाकर हत्या कर दी। उसके इस काम में चाचा ने भी मदद की।
मृतिका के मायके वालों की शिकायत पर पीएम रिपोर्ट में मामले का खुलासा हुआ। दरअसल शिक्षक की दो बेटियां हैं, बेटा पैदा नहीं होने से वह पत्नी को प्रताडि़त करता रहता था।

तंग आकर पत्नी ने कुछ दिन पूर्व जहर सेवन कर लिया था। निजी अस्पताल से रेफर कराकर ले जाते समय शिक्षक ने वारदात को अंजाम दिया। मामले में पुलिस ने शिक्षक व उसके चाचा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

कोरबा जिले के उरगा थाना क्षेत्र अंतर्गत निवासी नारायण राठौर 33 वर्ष शिक्षक है। उसकी 2 बेटियां हैं। बेटा पैदा नहीं होने से वह पत्नी खुशबू उर्फ रानी राठौर को प्रताडि़त करता रहता था।

रात में पत्नी के साथ अपने छोटे भाई को देख बड़े भाई को आ गया गुस्सा, फिर कर दी हत्या

इससे तंग आकर कुछ दिन पूर्व पत्नी ने जहर सेवन कर लिया था। गंभीर हालत में उसे जांजगीर-चांपा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

यहां हालत में सुधार नहीं होने पर पति उसे रेफर कराकर दूसरे अस्पताल ले जा रहा था। इस दौरान रास्ते में एंबुलेंस में उसने घायल पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। उसके इस काम में उसके चाचा ने भी मदद की थी।

पत्नी ने शारीरिक संबंध बनाने से किया मना और मार दी लात, गुस्से में पति ने कर दी हत्या


मायके वालों ने की शिकायत
बेटी की मौत के बाद मायके वालों ने हत्या (Wife Murder) का शक जताते हुए थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। वहीं जब मृतिका का पोस्टमार्टम किया गया तो उसमें गला दबाकर हत्या की पुष्टि की गई।
इस मामले में पुलिस ने शिक्षक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने गला दबाकर हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। इसके बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक व उसके चाचा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो