भाई-बहन के बीच हुआ विवाद, बहन ने जड़ दिया थप्पड़, देर रात उठकर भाई ने कर दी बहन की हत्या

भाई-बहन के बीच हुआ विवाद, बहन ने जड़ दिया थप्पड़, देर रात उठकर भाई ने कर दी बहन की हत्या

Vasudev Yadav | Publish: Jun, 15 2019 12:24:26 PM (IST) | Updated: Jun, 15 2019 12:26:24 PM (IST) Korba, Korba, Chhattisgarh, India

घटना को अंजाम देने के बाद युवक ने चिल्लाना शुरू कर दिया, मार दिया... मार दिया..., इतने में सोई मां जाग गई, बाजू में खून से लथपथ (Covered in blood) बेटी की लाश देखकर जोर-जोर से वो भी चिल्लाने लगी, फिर...

कोरबा. मां के साथ बाजू में नींद से सोई बेटी की खनू से लथपथ लाश मिली है। गले पर धारदार हथियार से हमले का निशान है। पुलिस ने बहन की हत्या (Murder) के आरोप में भाई को गिरफ्तार किया है। पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला है कि भाई ने बहन से खाना मांगा था। बहन ने खाना नहीं दिया था। भाई के साथ विवाद हुआ था। इसके बाद बहन ने भाई को एक थप्पड़ लगा दी। भाई बदले की भावना में जल रहा था। उसने देर रात उठकर बहन की टांगी से मारकर हत्या (Murder) कर दी।

Read More : वीडियो में देखिए, क्या हुआ जब नाश्ता कर रहे इस किसान के घर घुस गया खतरनाक जानवर तेंदुआ
घटना करतला थाना क्षेत्र के गांव कमरन की है। पुलिस ने बताया कि ग्राम करमन में रहने वाले मेलाराम का परिवार मंगलवार की रात खाना खाने के बाद घर के आंगन में सो गया था। मेलाराम की पत्नी एक बेटा और बेटी के साथ घर के आंगन में सोई थी। इस बीच आधी रात आंगन में जोर-जोर से चिल्लाने की आवाज आई। महिला की नींद खुली। महिला ने देखा कि उसका बेटा हाथ में टांगी लेकर मार दिया कहकर चिल्ला रहा था।

Read More : खुद को बताया बैंक का अधिकारी, क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल नहीं करने का पूछा कारण, फिर एक लाख 10 हजार की ठगी
महिला की नजर बाजू में पड़ी खून से लथपथ बेटी की लाश पर पड़ी। वह जोर -जोर से चिल्लाने लगी। महिला बेहोश हो गई। आवाज सुनकर पति की नींद खुली। आसपास के लोग भी मेलाराम के घर पहुंचे। घर से थाने की दूरी अधिक होने के कारण परिवार ने रात गुजरने का इंतजार किया। सुबह परिवार के सदस्य करतला थाना पहुंचे।

बताया कि 13 साल की बेटी रानू की टांगी से मारकर हत्या (Murder) कर दी गई है। परिवार के हत्या (Murder) के आरोपी को भी पकड़कर थाने ले गए थे। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की उम्र 18 साल से दो दिन कम है। पुलिस ने हत्या (Murder) के आरोप में युवक को गिरफ्तार कर लिया है। रानू ने इस साल कक्षा सातवीं की परीक्षा पास की थी। कक्षा आठवीं में प्रवेश किया था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned