scriptशादी करने महाराष्ट्र गया दूल्हा, दुल्हन के साथ ले आया कोरोना, बारात गए रिश्तेदार भी हुए शिकार | newly married bride and relative found corona test positive in korba | Patrika News

शादी करने महाराष्ट्र गया दूल्हा, दुल्हन के साथ ले आया कोरोना, बारात गए रिश्तेदार भी हुए शिकार

locationकोरबाPublished: Jun 16, 2020 06:48:47 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

कोरबा के कटघोरा क्षेत्र के रहने वाले एक युवक ने लॉकडाउन में मिली छुट के बाद कोरोना से बुरी तरह से प्रभावित महाराष्ट्र से शादी कर अपनी पत्नी को घर ले आया । स्वास्थ्य विभाग को जब इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने दोनों को क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया और उन दोनों के सेम्पल जांच के लिए लैब भेज दिए गए थे ।

शादी करने महाराष्ट गया दूल्हा दुल्हन के साथ ले आया कोरोना, बारात गए रिश्तेदार भी हुए शिकार

शादी करने महाराष्ट गया दूल्हा दुल्हन के साथ ले आया कोरोना, बारात गए रिश्तेदार भी हुए शिकार

कोरबा. प्रदेश में कोरोना वायरस का अब और तेजी से फैलाव हो रहा है। अगर, यही स्थिति रही तो आने वाली 26 जून तक प्रदेश में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 2927 तक पहुंच सकता है। यह खुलासा स्वास्थ्य विभाग की अंदरूनी रिपोर्ट में हुआ है।

ऐसे में लोगों द्वारा बरती जा रही लापरवाही सरकार के लिए मुसीबते और बढ़ा रही है। कोरबा प्रदेश में कोरोना गढ़ बन चुका है। यहां अब तक 198 मरीज मिल चुके हैं। जो राज्य के किसी भी जिले में सर्वाधिक है।प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों का ग्राफ चढ़ता ही चला जा रहा है।

कोरबा के कटघोरा क्षेत्र के रहने वाले एक युवक ने लॉकडाउन में मिली छुट के बाद कोरोना से बुरी तरह से प्रभावित महाराष्ट्र से शादी कर अपनी पत्नी को घर ले आया । स्वास्थ्य विभाग को जब इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने दोनों को क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया और उन दोनों के सेम्पल जांच के लिए लैब भेज दिए गए थे । जांच के बाद दोनों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई जिसके बाद उन्हें कोविड अस्पताल भेज दिया गया ।

आपको बता दें कि युवक की शादी महाराष्ट्र की युवती से तय हुई थी लेकिन लॉकडाउन के कारण उनकी शादी नहीं हो सकी । बीते 31 मई को जैसे ही लॉकडाउन में थोड़ी छुट मिली युवक निजी वाहन से महाराष्ट्र चला गया और वहीं उसने शादी की और दुलहन के साथ वापस कोरबा आ गया था । नवविवाहित जोड़े के अलावा उनके तीन अन्य रिश्तेदारों का रिपोर्ट भी पॉजिटिव आया है ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो