scriptबड़ी चोरियों का नहीं हुआ खुलासा FIR तक सिमटी कार्रवाई | No action on big crime | Patrika News

बड़ी चोरियों का नहीं हुआ खुलासा FIR तक सिमटी कार्रवाई

locationकोरबाPublished: Dec 10, 2018 12:06:12 pm

Submitted by:

Shiv Singh

बड़ी घटनाओं को अंजाम देने वाले चोर पुलिस की पकड़ में नहीं

बड़ी घटनाओं को अंजाम देने वाले चोर पुलिस की पकड़ में नहीं

बड़ी घटनाओं को अंजाम देने वाले चोर पुलिस की पकड़ में नहीं

कोरबा. अलग अलग थाना क्षेत्रों में चोरी की बड़ी घटनाओं को अंजाम देने वाले चोर पुलिस की पकड़ में नहीं आए हैं। साल खत्म होने की ओर है। गिरफ्तारी तो दूर आरोपियों की पहचान नहीं हो सकी है। इससे पीडि़त परिवारों में पुलिस के प्रति नाराजगी है। पुलिस की कार्रवाई थानों में अपराध दर्ज करने तक सीमट कर रह गई है। पुलिस चोरों को पकडऩे में गंभीरता नहीं दिखा रही है। एफआईआर दर्ज होने पर दो-चार दिन तक पुलिस जांच करती है। इसके बाद मामले को दबा देती है।
Read more : हाड़ तोड़ कर उगाया धान, सोसायटी में बेचा, पर सब कट गया लोन में, खाते में आया जीरो बैलेंस


केस- 01
सितंबर के पहले हफ्ते में चोरों ने बालको के पूर्व कर्मचारी प्रताप सिंह के रवि शंकर नगर स्थित आवास में धावा बोला। मकान से चोर 80 हजार रुपए व 16 तोला सोना सहित अन्य सामान ले गए। इसकी कीमत पांच लाख रुपए थे। सितंबर के दूसरे पखवाड़ा में पुलिस ने चोरों के खिलाफ केस दर्ज किया। अभीतक आरोपी की पहचान नहीं हो सकी है।


केस- 02
चोरों ने गोढ़ी के पीडीएस दुकान में धावा बोलकर सरकारी राशन दुकान का ताला तोड़ दिया। दुकान से 217 बोरी चावल, 18 बोरी चना और 18 लीटर कैरोसिन की चोरी कर ली। चोरों ने कटघोरा के एक राइस मिल के कार्यालय से भी ढाई लाख रुपए की चोरी की। पुलिस बालकोनगर और कटघोरा थाने में केस दर्ज किया था। आरोपी पकड़ में नहीं आए हैं।


केस- 03
चोरों ने रविशंकर नगर पानी टंकी के पास स्थित आवास में चोरी करने के लिए दरवाजे में आग लगा दी। सोने चांदी की जेवरात चोरी कर भाग गए। भागते हुए चोर घर के बाहर से कार की चोरी कर ले गए। इसे कोथारी के पास सड़क किनारे छोड़ दिया था। पुलिस पीडि़त संतोष गुप्ता की रिपोर्ट पर मानिकपुर चौकी में केस दर्ज किया था। अभीतक आरोपियों की पहचान नहीं हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो