ऑयल से भरा ट्रक हुआ बेकाबू, दो लोगों की हो गई दर्दनाक मौत

Rajkumar Shah

Publish: Oct, 13 2017 04:32:26 PM (IST)

Korba, Chhattisgarh, India
ऑयल से भरा ट्रक हुआ बेकाबू, दो लोगों की हो गई दर्दनाक मौत

पाली मार्ग पर लगातार सड़क हादसे घटित हो रहे है। बसीबार मोड़ के पास तेज रफ्तार ऑयल से भरी ट्रेलर पलट गई।

कोरबा. पाली मार्ग पर लगातार सड़क हादसे घटित हो रहे है। बसीबार मोड़ के पास तेज रफ्तार ऑयल से भरी ट्रेलर पलट गई। जिसकी चपेट में आ जाने से दो किशोरों की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद मार्ग पर लोगों की भीड़ उमड़ गई थी। आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम को प्रयास किया ।

लेकिन पुलिस ने ग्रामीणों को समझा बूझाकर शांत किया। फिलहाल दोनों मृतकों की पहचान नही हो पाई है। उनके शव को पुलिस ने पाली सीएचसी चीरघर भिजवा दिया है। बताया जा रहा है कि ट्रेलर क्रमांक सीजी 12 एएम 4088 का चालक बिलासपुर की ओर से पाली होते हुए दीपका जा रहा था। जहां पाली - दीपका मार्ग पर बसीबार मोड़ के पास ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलट गई।

जिसकी चपेट मौके से गुजर रहे सायकल सवार दो किशोर आ गए । ट्रेलर में दबकर दोनों की मौके पर ही मौत गई। मृतकों की उम्र लगभग 16-17 के आसपास बताई जा रही है। दुर्घटना में मृत दोनों किशोरों की पहचान कार्रवाई में पुलिस जुट गई है। दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई।

जिसके कारण चक्काजाम की नौबत आ गई थी। पाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया। इसके अलावा यातायात पुलिस भी मौके पर पहुंचा हुआ था। दुर्घटना कारित ट्रेलर वाहन में पेट्रोलियम पदार्थ डिब्बों में भरा हुआ था। फिलहाल पुलिस मामले की विवेचना में जुट गई है।

दीपका-पाली मार्ग पर ही पिछले माह भी हुआ था हादसा
दीपका- पाली मार्ग पर बेकाबू ट्रेलर ने गाजर नाला के पास बाइक को ठोकर मार दिया। इसमें बाइक चालक की मौत हो गई। पीछे बैठा युवक घायल हो गया। दुर्घटना के बाद चालक ट्रेलर छोड़कर फरार हो गया। उसकी तलाश जारी है।
घटना पाली थानांतर्गत गाजर नाला के पास हुई। विकासखंड पाली के गांव अमलीडांड से बाइक में दो युवक ग्राम बांधाखार लौट रहे थे। रास्ते में गाजर नाला के पास विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रेलर सीजी 12 एफ 1333 के चालक ने बाइक सीजी 12 एएल 7015 को ठोकर मार दिया। बीच सड़क पर हुई ठोकर से बाइक चालक के सिर में गंभीर चोटें आई।

उसकी सांस उखड़ गई। पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान ग्राम बांधाखार निवासी चूरामणी जगत पिता बलराम जगत 29 से की गई है। पुलिस को जांच में पता चला है कि चूरामणी अपने दोस्त कीर्ति आर्मो 27 के साथ रिश्तेदार के घर अलगीडांड गया था।

Ad Block is Banned