scriptआकाशीय बिजली गिरने से मोबाइल फटा, एक की मौत, दो घायल | One dead, two injured due to lightning fall | Patrika News

आकाशीय बिजली गिरने से मोबाइल फटा, एक की मौत, दो घायल

locationकोरबाPublished: Apr 25, 2020 11:11:53 am

Submitted by:

Vasudev Yadav

Lightning: सीतामणी स्टेशन रोड में हनुमान मोहल्ला की घटना, तीन युवक घर के पास एक पेड़ के नीचे बैठकर मोबाइल कर रहे थे ऑपरेट।

आकाशीय बिजली गिरने से मोबाइल फटा, एक की मौत, दो घायल

आकाशीय बिजली गिरने से मोबाइल फटा, एक की मौत, दो घायल

कोरबा. हवा और बारिश के बीच शुक्रवार देर शाम सीतामणी इलाके में बिजली गिरने व मोबाइल फटने से एक युवक की मौत हो गई। वहीं दो लोग घायल हो गए।

बताया जाता है कि सीतामणी स्टेशन रोड में हनुमान मोहल्ला में रहने वाले तीन युवक घर के पास एक पेड़ के नीचे नहर किनारे बैठकर मोबाइल ऑपरेट कर रहे थे। इस बीच हवा के साथ तेज बारिश शुरू हो गई। युवक पेड़ के नीचे ही बैठे रहे। इस बीच गरज व चमक के साथ आकाशीय बिजली गिरी। इसकी चपेट में आकर एक युवक के हाथ में रखा मोबाइल फट गया। तीनों युवक इधर-उधर फेंका गए। उन पर आसपास खड़े लोगों की नजर पड़ी। लोग पहुंचे तो एक युवक बेहोश पड़ा था। दो लोग सदमे में थे। बेहोशी की हालत में युवक को ऑटो से जिला अस्पताल पहुंचाया गया।
यह भी पढ़ें
जिले के 141 परिवारों में कोटा से बच्चों के वापस घर लौटने की जागी उम्मीद, सीएम ने की ये पहल

परीक्षण के बाद डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान सुशील कुमार ठाकुर उम्र 43 साल से की गई है। घटना में नरेंद्र कुमार नायक उम्र 34 साल और सुनील नायक उर्फ भुरू बाल-बाल बच गए। तीनों युवक पेड़ के नीचे बैठकर मोबाइल पर क्या कर रहे थे। यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। बात सामने आ रही है कि तीनों युवक मोबाइल पर गाना सुन रहे थे वहीं कुछ लोगों का कहना है कि वे तीनों मोबाइल पर लुडो खेल रहे थे। मोबाइल सुशील के हाथ में था। घटना की सूचना पर कोतवाली थानेदार दुर्गेश शर्मा भी मौके पर पहुंचे थे। घटना को लेकर थानेदार ने स्थानीय लोगों से जानकारी ली है। थानेदार ने बताया कि जांच चल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो