सब्जी खरीदकर घर लौट रहे ग्रामीण की सड़क हादसे में मौत

- बेहरचुंआ के साप्ताहिक बाजार से घर लौटते समय मेनरोड पर ग्रामीणों की बाइक को एक मालवाहक ने पीछे से ठोकर मार दिया

By: Shiv Singh

Published: 19 Jan 2019, 07:19 PM IST

कोरबा. साप्ताहिक बाजार से सब्जी खरीदकर घर लौट रहे ग्रामीण की सड़क हादसे में मौत हो गई। एक अन्य ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना विकासखंड करतला अंतर्गत नोनबिर्रा- सक्ति मार्ग पर शुक्रवार शाम की है। बेहरचुंआ के साप्ताहिक बाजार से घर लौटते समय मेनरोड पर ग्रामीणों की बाइक को एक मालवाहक ने पीछे से ठोकर मार दिया। दोनों सड़क पर गिरे। उन्हें गंभीर चोटें आई। घायल को एम्बुलेंस से कोरबा पहुंचाया गया। इलाज के दौरान एक ग्रामीण की मौत हो गई। उसकी पहचान जगिया मांझी से की गई है।

घायल का नाम दयाराम मांझी है, जो बेहरचुंआ का निवासी है। बताया जाता है कि रायगढ़ जिले के जोबी पुलिस चौकी क्षेत्रांतर्गत ग्राम कटौद का रहने वाला जगिया राम मांझी उम्र 50 वर्ष करतला विकासखंड के ग्राम बेहरचुआं में रहने वाले अपने रिश्तेदार दयाराम मांझी के यहां आया था। दोनों बाइक से बेहरचुआं बाजार सब्जी-भाजी खरीदने गए थे। शाम को घर लौट रहे थे। दयाराम मांझी बाइक चला रहा था। जगिया राम मांझी पीछे बैठा था। शुक्रवार शाम करीब 5.30 बजे पीछे से आ रही मालवाहक वाहन ने बाइक को ठोकर मार दिया। इलाज के दौरान जगिया मांझी की मौत हो गई। दयाराम की हालत गंभीर बनी हुई है।

Read More : साडा कन्या में वार्षिकोत्सव : छात्राओं की प्रस्तुति ने जीता सबका दिल, वीडियो देखते ही आप भी दबा बैठेंगे लाइक का बटन

बाइक से गिरकर घायल युवक की मौत मामले में केस दर्ज
बाइक से गिरकर घायल युवक की मौत के मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि पंप हाऊस चारपारा निवासी विनोद कुमार अपने दोस्त के साथ बाइक से चचिया गया था। पिछले साल २२ नवंबर को घर लौट रहे थे। रास्ते में कोरकोमा के पास विनोद की बाइक सड़क किनारे गड्ढे में गिर गई थी। विनोद और उसके दोस्त को गंभीर चोटें आई थी। इलाज के दौरान विनोद की मौत हो गई। बालकोनगर थाने में पुलिस ने केस दर्ज किया है। जांच में पुलिस को पता चला है कि घटना के समय दोनों शराब की नशे में धुत थे।

Shiv Singh Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned