सरिया लोड ट्रक का पहिया फटा, मार्निंग वॉक पर निकले सेवानिवृत्त कर्मी की पहिए के नीचे दब जाने से मौत

सरिया लोड ट्रक का पहिया फटा, मार्निंग वॉक पर निकले सेवानिवृत्त कर्मी की पहिए के नीचे दब जाने से मौत

Vasudev Yadav | Publish: May, 17 2019 01:11:21 PM (IST) Korba, Korba, Chhattisgarh, India

- चैतमा के पास सड़क दुर्घटना

कोरबा. राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या १११ पर चैतमा झुलना नाला के पास सरिया लोड ट्रक का पहिया बस्र्ट हो गया। चालक का ट्रक से संतुलन हट गया। गाड़ी ने सड़क पर पैदल चल रहे दो लोगों को चपेट में लिया। इसमें एक की मौत हो गई। मृतक एनटीपीसी का सेवानिवृत्त कर्मी था। घटना शुक्रवार सुबह लगभग 5.45 से छह बजे के बीच की है। ग्राम कुटेलामुडा में रहने वाला फूलचन्द्र सतनामी (62) एक अन्य व्यक्ति फुलेश्वर सिंह कोर्राम (४०) के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकला था।

दोनों मुख्य मार्ग होकर घर लौट रहे थे। हाइवे पर चैतमा झुलना नाला के पास ट्रक सीजी 04 जेसी 1877 ने दोनों को पीछे से ठोकर मारा। फूलचन्द्र सड़क पर गिरा। ट्रक के पहिये से दबकर उसकी मौत हो गई। ट्रक के ठोकर से फुलेश्वर दूर फेंका गया। उसकी जान बाल-बाल बची। दुर्घटना के बाद चालक गाड़ी को छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस को जांच में पता चला है कि ट्रक पर सरिया लोड था। चलती गाड़ी के ड्राइवर साइड का पहिया बस्र्ट हो गया। इससे हादसा हुआ।

Read More : Breaking : पढि़ए क्या हुआ जब शादी समारोह के बाद आधी रात घर लौट रहे बाइक सवार युवक हाथी से टकराए

मृतक फूलचन्द्र एनटीपीसी की जमनीपाली इकाई से सेवानिवृत्त हुआ था। ग्राम बलगी का मूल निवासी था। अपने ससुराल ग्राम कुटेलामुड़ा में परिवार के साथ रहता था। घटना की सूचना पर कटघोरा और चैतमा चौकी के प्रभारी मौके पर पहुंचे। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है। फरार चालक की तलाश जारी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned