मेटाडोर का एक पहिया पुल पर लटकता देख लोगों के उड़ गए होश, चालक ने ऐसे बचाई जान

- मेटाडोर के फंसने से पुल के दोनों ओर सड़क पर लग गया जाम

By: Vasudev Yadav

Updated: 10 Mar 2019, 09:14 PM IST

कोरबा. नगर पंचायत कटघोरा क्षेत्र में कसनिया के पास अहिरन नदी पुल पर मेटाडोर रेलिंग में फंस गई। एक पहिया पुल के बाहर हवा में झूलने लगा। मेटाडोर के फंसने से पुल के दोनों ओर सड़क पर जाम लग गया।

मिली जानकारी के अनुसार अंबिकापुर की ओर एक मेटाडोर कटघोरा के रास्ते बिलासपुर की तरफ जा रही थी। मेटाडोर अहिरन नदी में बने पुल को पार कर रही थी। इस बीच विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक चालक ने पुल पर गाड़ी घुसा दी। मेटाडोर का चालक हड़बड़ा गया। उसने मेटाडोर को ट्रक की टक्कर से बचाने के लिए दूसरी तरफ मोड़ दिया। मेटाडोर बेकाबू होकर रेलिंग को तोड़कर हवा में झूलने लगी। चालक को चोटें आई है। उसे कटघोरा के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज के बाद छुट्टी दी गई। चालक ने बताया कि उसने अपर डीपर लाइट देकर ट्रक चालक को रोकने का प्रयास किया।

Read More : एसईसीएल में 39 कर्मचारी बनेंगे माइनिंग सरदार, रिजल्ट हुआ घोषित

पुल पर मेटाडोर के फंसने से लंबा जाम लगा। सड़क पर भारी वाहनों की आवाजाही बंद हो गई। घटना की सूचना कटघोरा थाना को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची। क्रेन की मदद से पुल पर फंसी मेटाडोर को बाहर निकाला गया। इसके बाद रात करीब दो बजे पुल पर यातायात बहाल हुआ। पुल के दोनों ओर गाडिय़ों की लंबी कतार लग गई थी।

ट्रैफिक को किया डायवर्ट
पुल के दोनों लग रही जाम को देखते हुए पुलिस ने ट्रैफिक को डायवर्ट कर दिया। कटघोरा बायपास रोड से गाडिय़ों को अंबिकापुर व बिलासपुर की ओर भेजा गया।

Vasudev Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned