कीचड़ में फंसकर जब सड़क से फिसलने लगा ट्रेलर, तो जान बचाने चालक ने लगाई छलांग, फिर ये हुआ...

दीपका बायपास रोड पर कोयले से भरी ट्रेलर कीचड़ में फंसकर सड़क से नीचे फिसलने लगा। यह देखकर चालक हड़बड़ा गया। जान बचाने के लिए उसने छलांग लगा दी। इस बीच ट्रेलर का पहिया फिसल गया। पहिये से चालक दब गया। उसे पास के अस्पताल में भर्ती किया गया है। चालक का पैर बुरी तरह जख्मी हो गया है।

By: Vasudev Yadav

Updated: 07 Jul 2019, 12:37 PM IST

कोरबा. दीपका बायपास रोड पर ट्रेलर सीजी 10 सी 7387 कीचड़ में फंसकर सड़क से नीचे फिसलने लगा। यह देखकर चालक संतराम खुसरो घबरा गया। उसने जान बचाने के लिए ड्राइवर की केबिन साइड छलांग लगा दी। वह फिसल कर गिर गया। इसके पहले की ड्राइवर उठ पाता, ट्रेलर का पहिया उसके पैर पर चढ़ गया। संतराम के पैर ट्रेलर के चक्के से दब गया। जान बचाने के लिए वह जोर-जोर से चिल्लाने लगा। आवाज सुनकर रास्ते से गुजर रहे राहगीर ठहरे।

Read More : मालगाडिय़ों पर हर फेरे में घट गया 59 टन कोयला, ये है वजह...

चालक को बाहर निकालने के लिए पुलिस को सूचना दी। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से चालक संतराम को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया। समय पर सड़कों की मरम्मत नहीं होने पर सफर मुश्किल हो गया है। जिले की सड़कों का बुरा हाल है। हफ्ते भर से रूक-रूक कर हो रही बारिश ने सड़कों की पोल खोल दी है। हालांकि प्रशासन अब मरम्मत की बात कह रहा है लेकिन लोगों को उम्मीद नहीं है।

 

Vasudev Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned