विकास कार्यों में भेदभाव करने का आरोप मढ़कर विपक्षी पार्षदों ने महापौर के खिलाफ किया प्रदर्शन, देखिए वीडियो...

Shiv Singh | Publish: Mar, 14 2018 02:53:56 PM (IST) Korba, Chhattisgarh, India

पिछले कई महीनों से विपक्षी पार्षदों द्वारा लगातार निगम के खिलाफ विरोध प्रदर्शन और आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है।

कोरबा . वार्डों में विकास कार्यों पर भेदभाव करने का आरोप मढ़कर विपक्षी पार्षदों द्वारा बुधवार को साकेत भवन का घेराव किया गया। सुबह ११ बजे विपक्षी पार्षदों में आक्रोश देखा गया। कांग्रेसी महापौर के खिलाफ एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। प्रदर्शन कर रहे नेता प्रतिपक्ष योगेश जैन, हित्तानंद अग्रवाल, शिव अग्रवाल, महेन्द्र सिंह चौहान, दिनेश वैष्णव, रवि चंदेल, विकास अग्रवाल, लुकेश्वर चौहान, पप्पी सिंह समेत आदि विपक्षी पार्षद उपस्थित हैं।

Read More : लापरवाही की हद, बिना सुरक्षा गार्ड के दो कर्मियों के भरोसे उत्तर पुस्तिका को पहुंचाया जा रहा बीयू

पिछले कई महीनों से विपक्षी पार्षदों द्वारा लगातार निगम के खिलाफ विरोध प्रदर्शन और आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। अपने वार्डों में विकास कार्यों पर भेदभाव करने का आरोप मढ़कर विरोध किया जा रहा है। पार्षदों की शिकायत है कि उनके वार्ड में काम के लिए अधिकारी घुमाते हैं।

Read More : यहां का वाटर एटीएम खुद है प्यासा, फिर कैसे बुझा पाएगी यात्रियों की प्यास

विकास कार्यों में भेदभाव करने का आरोप मढ़कर विपक्षी पार्षदों ने महापौर के खिलाफ किया प्रदर्शन, देखिए वीडियो...

राशि स्वीकृत होने के बाद भी तकनीकी स्वीकृति के लिए कई महीनों तक परेशान होना पड़ता है। वहीं कई दफे तो फाइल भी गुम होने की शिकायत आ चुकी है। इससे वार्डों में काम नहीं होता। जनता परेशान है। मूलभूत समस्याओं को लेकर भी काम नहीं हो पा रहा है। जो काम कराने के लिए पार्षद आवेदन करते हैं उसके बजाए दूसरे काम प्राथमिकता से होते हैं।

मंगलवार की दोपहर निगम के पार्षद कक्ष में विपक्षी पार्षदों की बैठक रखी गई थी। बैठक में 14 मार्च को साकेत भवन के घेराव को लेकर पार्षदों में एक राय बनी थी कि बुधवार की सुबह ११ बजे से शाम पांच बजे तक घेराव किया जाएगा। घेराव में सभी विपक्षी पार्षदों को हर हाल में उपस्थित होने को कहा गया था। वहीं वार्ड से आम लोगों की भी उपस्थिति के के लिए कहा गया था।

Ad Block is Banned