Breaking: मतदान से पहले दो गुटों के बीच हाथापाई, पुलिस कर्मियों के हस्तक्षेप के बाद मामला हुआ शांत

Panchayat Election: कांग्रेस के शिवकला कंवर जिला पंचायत की अध्यक्ष चुनीं गई, अपने निकटतम प्रतिद्वंदी भाजपा के रामेश्वरी जगत को किया पराजित

कोरबा. नगरीय निकाय व जनपद चुनाव के बाद कांग्रेस ने जिला पंचायत के चुनाव में भाजपा को करारी शिकस्त दी है। कांग्रेस के शिवकला कंवर जिला पंचायत की अध्यक्ष चुनीं गई है। उन्हें 10 मत प्राप्त हुए। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी भाजपा के रामेश्वरी जगत को 08 मतों से पराजित किया। रामेश्वरी को 02 मत प्राप्त हुए हैं।
जिला पंचायत का चुनाव काफी गहमा-गहमी के बीच शुरू हुआ। मतदान से पहले कांग्रेस के दो गुटों के बीच हाथापाई हुई। एक गुट ने दूसरे को थप्पड़ से पीटा। पुलिस कर्मियों के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ। इसके बाद पंचायत चुनाव की प्रक्रिया शुरू हुई।

Read More: जानें क्यों सतरेंगा में प्रदेश सरकार की कैबिनेट की बैठक से पहले अचानकमार से लाया जा रहा कुमकी हाथी
कांग्रेस की ओर से शिवकला कंवर ने नामांकन दाखिल किया। जबकि भाजपा ने रामेश्वरी जगत को मैदान में उतारा। निर्वाचन पदाधिकारियों की उपस्थिति में मतदान की प्रक्रिया पूरी हुई। इसमें शिवकला को 10 मत प्राप्त हुए, वहीं रामेश्वरी को 02 मत मिले। जिला पंचायत 12 सदस्यों ने अपने लिए नए अध्यक्ष का चुनाव किया। उपाध्यक्ष की प्रक्रिया जारी है।

Vasudev Yadav Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned