scriptगौमांस की तस्करी में लगे हुए हैं बीजेपी के लोग : भूपेश बघेल | People of BJP engaged in smuggling of beef : Bhupesh Baghel | Patrika News

गौमांस की तस्करी में लगे हुए हैं बीजेपी के लोग : भूपेश बघेल

locationकोरबाPublished: Aug 27, 2017 06:13:00 pm

Submitted by:

Shiv Singh

परफार्मेंस खराब, कांग्रेस के कई सीटिंग एमएलए के कटेंगे टिकट, सिर्फ और सिर्फ जीतने वाले प्रत्याशी को मिलेगी टिकट।

गौमांस की तस्करी में लगे हुए हैं बीजेपी के लोग : भूपेश बघेल

प्रेस कांफ्रेंस में शामिल भूपेश बघेल व अन्य कांग्रेसी।

कोरबा. कांग्रेस के कई सीटिंग एमएलए का परफार्मेंस खराब है, लिहाजा इस बार चुनाव में ऐेसे विधायकों को पार्टी टिकट नहीं देगी। सिर्फ और सिर्फ जीतने वाले प्रत्याशी को ही टिकट मिल सकेगा। कहां हम कमजोर है और कहां मजबूत है इसकी जानकारी सबको है। तिलक भवन में आयोजित प्रेस कांप्रेस में पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल बोल रहे थे।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बद्येल ने एक सवाल के जवाब में कहा कि हमारी सीधी टक्कर बीजेपी से रहेगी। हमारा लक्ष्य कांग्रेस सरकार बनाना है। इसके लिए हमें किसी के साथ गठबंधन की जरूरत नहीं पड़ेगी। पूर्ण बहुमत के साथ हम सरकार बनाएंगे। अजीत जोगी, सीएम डॉ. रमन सिंह के करीबी मित्र हैं, हमारी पार्टी से अब वो जा चुके हैं। प्रदेश में कभी भी क्षेत्रीय दलों का असितत्व नहीं रहा है। कांग्रेस के जिलाध्यक्षों के चुनाव नहीं लडऩे के फार्मुले पर बघेल ने कहा कि हां हमने इस तरह का फार्मुला बनाया है। बाद में टिकट नहीं मिलने पर गुटबाजी पर बघेल ने कहा कि हम उनको बाद में बड़ी जवाबदारी देंगे।
सभी को साथ मेें लेकर काम करेंगे। बीजेपी में आदिवासी मुख्यमंत्री की मांग हो रही है कांग्रेस के माहौल के सवाल पर बघेल ने कहा कि प्रदेश सबका है। पंजाब की तर्ज पर शीर्ष नेताओं के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाएगा। प्रदेश से उद्योगों की बद़तर स्थिति और पलायन पर बघेल ने कहा कि इसके पीछे की वजह कमीशनखोरी है। प्रेस कांप्रेस में बघेल के साथ पूर्व सांसद करूणा शुक्ला, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव अरूण उंराव, कमलेश्वर पटेल, कोरबा विधायक जयसिंह अग्रवाल, पाली विधायक रामदयाल उइके, रामपुर विधायक श्यामलाल कंवर सहित अन्य उपस्थित थे।

गाय पर वोट के साथ नोट का भी धंधा कर रही बीजेपी
बेमेतरा में गौ हत्या के मामले में पीसीसी अध्यक्ष बघेल ने कहा कि बीजेपी अब तक गौसेवा के नाम पर वोट की राजनीति करती थी। जो कि अब गाय के चमड़े और मांस की तस्करी करने के बाद स्पष्ट है कि नोट का भी धंधा बीजेपी द्वारा की जा रही है। बघेल ने कहा कि जानबुझकर गायों को भूंसे में दबा कर रखा गया क्योंकि उसकी चमड़े की कीमत अधिक होती है। बघेल ने बताया कि बाकि मांस को खाने के लिए पास के तालाब में थाइलैंड से मछली लाई गई है, जो कि पूर्ण रूप से प्रतिबंध है। सीधे तौर पर बीजेपी के लोग गौमांस की तस्करी में लगे हुए हैं, लेकिन सबसे बड़ी बात कि गौरक्षा के नाम पर कई संगठन जो हल्ला करते थे वे अब चुप्पी साधे हुए हैं।
करूणा शुक्ला बोलीं, अटल-आडवाणी वाली नहीं रही बीजेपी
प्रेस कांप्रेस में पूर्व सांसद करुणा शुक्ला ने कहा कि बीजेपी अब अटल-आडवाणी की सोच वाली सरकार नहीं रही। ऐसा नहीं है कि चुनाव हारने के बाद मैनें पार्टी छोड़ दी। काफी दिन तक मैनें सरकार और संगठन के लिए काम किया, लेकिन जब बीजेपी की सोच बदलने लगी, तब मैंने वहां से जाना ही मुनासिब समझा। सीएम डॉ. रमनसिंह पर भी निशाना साधते हुए कहा कि सरकार कई घोटालों मेंं फंसी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो