scriptPickup trampled three youths near Sutra on the highway, one killed | हाइवे पर सुतर्रा के पास पिकअप ने तीन युवकों को रौंदा, एक की मौत, दो गंभीर | Patrika News

हाइवे पर सुतर्रा के पास पिकअप ने तीन युवकों को रौंदा, एक की मौत, दो गंभीर

राष्ट्रीय राजमार्ग पर कटघोरा थाना क्षेत्र में सुतर्रा के करीब सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। दो युवकों को गंभीर चोटें आई है। दोनों को पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

कोरबा

Published: November 19, 2021 12:17:51 pm

दुर्घटना गुरुवार दोपहर लगभग एक बजे की बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि ग्राम नरइबोध से बाइक पर तीन युवक सुतर्रा होकर कटघोरा की तरफ जा रहे थे। विपरित दिशा से आ रही पिकअप ने सुतर्रा नर्सरी के पास बाइक को ठोकर मार दिया। ठोकर इतना भयावह था कि बाइक सड़क किनारे फेंका गई। इसपर बैठे तीनों युवक अलग अलग स्थानों पर छिटक गए। तीनों को गंभीर चोटें आई।

Sutrra road accident
Sutrra road accident

रास्ते से गुजर रहे लोगों ने हादसे की सूचना डॉयल 112 पर कॉल कर पुलिस को दिया। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची एक युवक की सांसे उखड़ गई थी। उसकी मौत हो गई थी। दो युवकों को गंभीर चोटें आई थी। दोनों घायल युवकों को अस्पताल पहुंचाया गया है। घायलों की पहचान गणेश और सुरेश से की गई है। दोनों कहां के रहने वाले है? अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। जबकि हादसे में मारे गए युवक की शिनाख्त विजय चौहान उम्र 28 वर्ष से की गई है। विजय हरदीबाजार चौकी क्षेत्र अंतर्गत स्थित ग्राम नरइबोध का निवासी था। वह गांव में रहकर ड्राइवरी करता था। गुरुवार को गणेश और सुरेश के साथ बाइक पर बैठकर कटघोरा की ओर जा रहा था। विजय बाइक को चला रहा था। रास्ते में हादसे का शिकार हो गया।


अत्यधिक तेज रफ्तार को बताया हादसे का कारण
सड़क दुर्घटना का कारण दोनों गाड़ियों की अत्यधिक तेज रफ्तार बताई जा रही है। बताया जाता है कि रफ्तार अधिक होने के कारण दोनों गाड़ियों के चालक सुतर्रा नर्सरी मोड़ पर वाहन को नहीं संभाल सके। पिकअप ने साइड से बाइक को ठोकर मार दिया। दुर्घटनाक के बाद चालक पिकअप छोड़कर मौके से भाग गया। पुलिस ने पिकअप को जब्त कर लिया है। ठोकर मारने वाली पिकअप का उपयोग मुर्गा लाने ले जाने के लिए किया जा रहा था। हालांकि घटना के समय पिकअप खाली थी। पिकअप झारखंड पार्सिंग की है। इसका नंबर जेएच 03 एए 5494 है।


48 घंटे में तीन लोगों की मौत
पिछले 48 घंटे में दो सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हुई है। बुधवार को रजगामार चौकी क्षेत्र में भुलसीडीह बेरियर के पास तेज रफ्तार पिकअप ने मोपेड को ठोकर मार दिया था। इसमें ग्राम आमाडांड निवासी लाभो अगरिया और उसके सात वर्षीय पुत्र सागर की मौत हो गई थी। घटना के बाद चालक फरार हो गया था। वह अभीतक पुलिस की पकड़ में नही आया है। पुलिस ने बताया कि ठोकर मारने वाली पिकअप को जब्त किया गया है। रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर पिकअप के मालिक की पतासाजी की जा रही है। उसपर केस दर्ज किया जाएगा। इसके बाद चालक की पतासाजी की जाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

Uttarakhand Election 2022: रुद्रप्रयाग में अमित शाह ने पूछा, कैसी सरकार चाहिए, विकास या भ्रष्टाचार वाली?शिवराज सरकार के मंत्री ने राष्ट्रपिता को बताया फर्जी पिता, तीन पूर्व पीएम पर भी साधा निशानापूर्व CM अशोक चव्हाण ने किया खुलासा: BJP सांसद मुरली मनोहर जोशी ने रिपोर्ट में खुद कहा 'PM मोदी सेना के साथ खिलवाड़ कर रहे'NeoCov: नियोकोव वायरस के लक्षण, ठीक होने की दर, जानिए सबकुछPandit Jasraj Cultural Foundation: संगीत के क्षेत्र में भी होना चाहिए तकनीक और आईटी का रिवॉल्यूशन: PM ModiCorona: गुजरात में कोरोना को मात दे चुके हैं 10 लाख से अधिक लोगकाशी विश्वनाथ मॉडल पर बनेगा महांकाल कॉरीडोर, सिंहस्थ-28 पर अभी से कामCovid-19 Update: महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,948 नए मामले, 103 मरीजों की मौत हुई।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.