घर घुसकर डेढ़ साल की बच्ची को मुंह में दबाकर घसीटने लगा ये जानवर, पालतू कुत्ते ने ऐसे बचाई बच्ची की जान

Pig Attack: शहर के सीतामणी इलाके में एक Suwar (Pig) ने उत्पात मचा रखा है। उत्पाती Suwar से लोग परेशान हैं। Suwar घर में घुसकर खाद्य पदार्थ व अन्य सामानों को अपने मुंह में दबाकर ले जा रहा है। इससे लोगों में दहशत है।

कोरबा. बुधवार की रात करीब साढ़े नौ बजे उत्पाती Suwar (Pig) सीतामणी इमलीडुग्गू में रहने वाले एक घर में घुस गया। डेढ़ साल की बच्ची को मुंह में दबाकर घसीटते हुए भागने लगा। लोग कुछ समझ पाते इससे पहले वह बच्ची को कुछ दूरी तक घसीटा। लोगों ने जैसे ही शोर मचाया तो घर का पालतू कुत्ता उसके पीछे भागा। Suwar (Pig) पर हमला बोल दिया। इसके बाद Suwar बच्ची को छोड़कर वहां से भाग गया और उसकी जान बच गई।

Read More: दिसंबर में इस तारीख को साल का अंतिम सूर्यग्रहण, आग की अंगीठी की तरह आएगा नजर, जानें किस राशि पर कैसा रहेगा प्रभाव
इसके पहले भी Suwar ने दिशा मैदान के लिए गई महिलाओं को काटने दौड़ाया है, जिससे स्थानीय लोगों में भय व्याप्त है। लोगों का कहना है कि Suwar घरों में घुसकर लोगों की चप्पल, बाल्टी और खाने-पीने का सामान तक उठा ले जाता है। वहीं जब उसे भगाने की कोशिश की जाती है तो वह हमला करने पर उतारू हो जाता है। लोगों ने इसकी शिकायत निगम अमले से भी की है। Suwar का उत्पात इस कदर बढ़ गया है कि शाम होते ही लोग घर से निकलने में भी डरने लगे हैं, वहीं बस्ती में बच्चों का खेलना-कूदना भी परिजनों ने बंद करा दिया है।
Read More: Chhattisgarh News

Vasudev Yadav
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned