scriptखेल का मैदान या फिर ग्रामीण का खेत, या फिर कुछ और है ये… जानें हकीकत | Playground or rural farm...? | Patrika News

खेल का मैदान या फिर ग्रामीण का खेत, या फिर कुछ और है ये… जानें हकीकत

locationकोरबाPublished: Sep 14, 2019 11:43:06 am

Submitted by:

Vasudev Yadav

आखिर क्या ये खेल का मैदान है या फिर ग्रामीण का खेत, या कुछ और…

खेल का मैदान या फिर ग्रामीण का खेत, या फिर कुछ और है ये... जानें हकीकत

खेल का मैदान या फिर ग्रामीण का खेत, या फिर कुछ और है ये… जानें हकीकत

कोरबा. जी हां ये कोई खेल का मैदान नहीं और न ही किसी ग्रामीण का खेत है। दिखने में भले ही ये खेत जैसी लग रही हो पर हकीकत जानते ही आप अपना सिर पकड़ लेंगे।
आज हम आपको ऐसी सड़क से रुबरु कराने जा रहे हैं जो कीचड़ से भरी हुई है, यह सड़क गेरवाघाट एप्रोच रोड है। शहर के पश्चिम क्षेत्र को मुख्यालय से जोड़ती गेरवाघाट पुल से शुरू होकर यह सड़क राताखार बायपास की ओर जाती है। विधानसभा चुनाव के पहले तक यह प्रशासन की सर्वोच्च प्राथमिकता में था। बताया गया था कि आचार संहिता समाप्त होते ही इसका निर्माण पूरा करा लिया जाएगा।
यह भी पढ़ें
VIDEO : टीपी नगर के पार्षद ने कहा की हम विपक्ष में इस लिए वार्ड में नहीं हो रहे काम


खेल का मैदान या फिर ग्रामीण का खेत, या फिर कुछ और है ये... जानें हकीकत
करोड़ों की लागत से 12 साल पहले गेरवाघाट पुल का का निर्माण तो हुआ, लेकिन लगभग एक किलोमीटर लंबी एप्रोच रोड को प्रशासन अभी तक बना नहीं सका है।

दूसरी सड़क पश्चिम क्षेत्र की ओर जाने वाली कोरबा-दर्री मार्ग की है। इसका निर्माण भी मानसून के पहले पूरा कर लेने का दावा किया गया था, लेकिन प्रशासनिक उदासीनता और राजनीतिक इच्छाशक्ति की कमी से दोनों मार्ग बदहाल हैं। गेरवाघाट एप्रोच रोड होकर दर्री की तरफ आना-जाना जान जोखिम में डालने जैसा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो