पिस्टल लेकर पड़ोसी को धमकाना पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पिस्टल लेकर पड़ोसी को धमकाना पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Deepak Sahu | Publish: May, 20 2019 09:32:28 PM (IST) | Updated: May, 20 2019 09:32:29 PM (IST) Korba, Korba, Chhattisgarh, India

रविवार की शाम बरई का पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति से विवाद हुआ था। बरई ने पिस्टल निकालकर धमकाया था।

कोरबा. पुलिस ने 9 एमएम पिस्टल के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। उस पर पिस्टल में राउंड भरकर पड़ोसी धमकाने का आरोप है। पुलिस ने बताया कि गैर कानूनी तरीके से हथियार रखने के आरोप में मोतीसागर पारा निवासी मनिका बरई को गिरफ्तार किया है।

उसके पास से एक जिंदा कारतूस भी मिला है। रविवार की शाम बरई का पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति से विवाद हुआ था। बरई ने पिस्टल निकालकर धमकाया था। उसे जान से मारने की धमकी दी थी। इसकी सूचना पुलिस को मिली थी। पुलिस ने घेराबंदी करके आरोपी को पकड़ लिया था।

उसके पास से एक तलवार भी बरामद किया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी गुंडा बदमाश है। पहले भी जेल की हवा खा चुका है। बरई के खिलाफ पुलिस ने आम्र्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। यहां से रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned