दीपका खदान में डीजल चोरी करने घुसे दो युवकों को पुलिस ने पकड़ा, 175 लीटर डीजल जब्त

Shiv Singh

Publish: Sep, 10 2018 08:38:54 PM (IST)

Korba, Chhattisgarh, India

दीपका खदान में डीजल चोरी करने घुसे दो युवकों को पुलिस ने पकड़ा, 175 लीटर डीजल जब्त

1/2

कोरबा. एसईसीएल के दीपका खदान में डीजल चोरी करने घुसे दो युवकों को पुलिस ने पकड़ा है। उनसे अलग अलग जेरिकेन में १७५ लीटर डीजल जब्त किया गया है। आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। यहां से जेल भेज दिया गया।दर्री थानेदार शरद चन्द्रा ने बताया कि डीजल चोरी के आरोप में पाली निवासी मोहम्मद तौसीद खान २४, और ग्राम दमिया में रहने वाले महेंद्र चौहान को पुलिस ने पकड़ है। उनसे पांच जेरिकेन में १७५ लीटर डीजल जब्त किया गया है। आरोपियों के कब्जे से बोलेरो सीजी १२ वाई 0593 को जब्त किया गया है। दोनों को कटघोरा की एक कोर्ट में पेश किया गया। यहां से जेल भेज दिया गया।

घटना रविवार रात करीब नौ बजे की बताई जा रही है। तौसीद और महेन्द्र बोलेरो लेकर एसईसीएल की दीपका खदान में डीजल चोरी करने घुसे थे। दोनों डोजर रिपेयरिंग शॉप में खड़ी गाड़ी से डीजल चोरी कर रहे थे। इस बीच एसईसीएल के सुरक्षा गार्ड को सूचना मिली। गार्ड ने पुलिस को अवगत कराया। पुलिस टीम ने घेराबंदी करके बोलेरो को रोक लिया। चालक सहित एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की ओर से बताया गया है कि डीजल चोरों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। एसईसीएल की खदानों से चोरी रोकने की कोशिश की जा रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned