script…तुम्हारे आते ही बुझ गया दीया, फिर जिसे बुलाया था मदद के लिए उसी की चिमटे से कर दी जमकर धुनाई | Police filed case of beating | Patrika News

…तुम्हारे आते ही बुझ गया दीया, फिर जिसे बुलाया था मदद के लिए उसी की चिमटे से कर दी जमकर धुनाई

locationकोरबाPublished: Sep 04, 2019 09:20:16 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

घर का दीया बुझने पर एक एक व्यक्ति ने अपने ही पड़ोसी की जमकर पिटाई कर दी है। इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है।

...तुम्हारे आते ही बुझ गया दीया, फिर जिसे बुलाया था मदद के लिए उसी की चिमटे से कर दी जमकर धुनाई

घर का दीया बुझने पर एक एक व्यक्ति ने अपने ही पड़ोसी की जमकर पिटाई कर दी है। इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है।

कोरबा. घर का दीया बुझने पर एक एक व्यक्ति ने अपने ही पड़ोसी की जमकर पिटाई कर दी है। इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है।

पाली थाने के ग्राम सोनइपुर के इस मामले में पुलिस ने धारा 294,323,506,34 भादवि के तहत अपराध दर्ज किया है। पीडि़त कुंवर सिंह धनुहार द्वारा दर्ज कराए गए एफआईआर में बताया है कि मैँ ग्राम सोनईपुर में अपने परिवार के साथ रहता हू खेती किसानी एवं बैल चराने का काम करता हूं। मंगलवार को अपने घर में था कि लगभग 08.45 बजे मेरे मोहल्ला के जसपाल की दीदी ने मेरे घर आकर जानकारी दी की महिलाएं झूप रही हैं।
Read more : आखिरकार जागा प्रशासन, कोरबा-चांपा-कटघोरा-पाली मार्ग की मरम्मत के लिए डेढ़ करोड़ स्वीकृत, जल्द हो सकता है काम शुरू

चलो देख लेना तब मंै जसपाल के घर अकेले पैदल गया और देखा कि जसपाल, यसपाल धनुहार एवं उसकी बहन आदि वहां मौजूद थे। जोकि झूप रहे थे, मैं जाकर बैठा ही था कि अचानक लड़कियों के झूपने के कारण घर में जल रहा दीया स्वत: ही बुझ गया।

इतना होना था कि जसपाल और यसपाल धनुहार आक्रोशित हो गए और कहने लगे कि तुम्हारे आने से हमारे घरर का दीया बुझ गया और चिमटा लेकर मुझपर हमला बोल दिया।


गाली देते हुए मुझसे मारपीट शुरू कर दी। आवाज सुनकर मेरे परिजन मौके पर पहुंचे तो जसपाल एवं यसपाल धुनहार ने उन्हें भी सिर,पीठ में चिमट से पीटा। जान से मार देने की धमकी भी दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो