scriptनशे में हत्या के बाद पुलिस ने बस्ती में बढ़ाई गश्त | Police patrol extended after drunken murder | Patrika News

नशे में हत्या के बाद पुलिस ने बस्ती में बढ़ाई गश्त

locationकोरबाPublished: Sep 07, 2017 07:52:00 pm

Submitted by:

Shiv Singh

नशे के लिए मोतीसागर पारा में हुई युवक की हत्या के बाद पुलिस ने गश्त बढ़ा दी है। नशेडिय़ों पर नजर रखी जा रही है।

नशे के लिए मोतीसागर पारा में हुई युवक की हत्या

नशे के लिए मोतीसागर पारा में हुई युवक की हत्या के बाद पुलिस ने गश्त बढ़ा दी है। नशेडिय़ों पर नजर रखी जा रही है।

कोरबा. नशे के लिए मोतीसागर पारा में हुई युवक की हत्या के बाद पुलिस ने गश्त बढ़ा दी है। नशेडिय़ों पर नजर रखी जा रही है। इसके लिए थाने में नशेडिय़ों की सूची बनाई जा रही है।
दो दिन बोन फिक्स के झगड़े में दो पक्षों के बीच विवाद हुआ था। बस्ती में रहने वाला चरण दास 21, गुड्डू बरेठ के साथ मोतीसागरपारा से हसदेव नदी किनारे जा रहा था।

रास्ते में छोटे दाऊ, बडे दाऊ, सोनू नाम के तीन युवक मिले। तीनों के साथ चरण दास का बोन फिक्स को लेकर विवाद हो गया। तीनों ने चरण दास को डण्डा, पम्प, हसिया से ताबडतोड़ हमला किया।
यह देखकर गुड्डू डरकर गया। वह चरण दास के भाई को बुलाने गया। उसके भाई गणेश को बुलाकर लाया।

तबतक चरण दास को मारकर गली में लेटा दिए थे। बहुत सारा खून बहकर गली में फैला है। चरण दास के मुंह, दाढी, सिर, कान में गंभीर चोटें आई थी। नाक मुंह से खून बह रहा है। तीनों मारकर भाग गए।
घायल चरणदास को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। हालत गंभीर होने पर चरण दास को बिलासपुर सिम्स रेफर किया गया।

इलाज के दौरान घायल ने बुधवार को दम तोड़ दिया। पुलिस ने हत्या के आरोप में तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्हेें कोर्ट में पेश किया गया। यहां से जेल भेज दिया गया था।

पुलिस का कहना है कि बोन फिक्स के लिए बस्ती में किसी युवक के हत्या की यह पहली घटना है।

इससे बचने के लिए पुलिस नशेडिय़ों पर नजर रख रही है। मोतीसागर पारा के लोगों से कहा गया है कि नशे का कारोबार करने वालों की जानकारी दी जाए। साथ ही नशा करने वाले युवकों पर भी लोग नजर रखें। एक सर्वे के अनुसार मोतीसागर पारा में 50 से अधिक नशेड़ी रहते हैं।
ये बोन फिक्स के साथ साथ इनजेक्शन के जरिए भी नशा लेते हैं। नशे की जद में आकर कई बार मारपीट तक कर चुके हैं। बस्ती में रहने वाले एक युवक ने करीब दो माह पहले एक बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म किया था।
घटना से क्षेत्र के लोग काफी आक्रोशित हुए थे। पुलिस का कहना है कि मोतीसागर पारा से मारपीट और अन्य अपराध की शिकायतें भी अधिक थाने तक पहुंचती है। इसपर नजर रखने के लिए सिपाही और हवलदार को सक्रिए किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो