scriptमधुमक्खियों के हमले में दो साल के मासूम की मौत, दो घायल | Raipur : Bees attack innocent of the death, two injured | Patrika News

मधुमक्खियों के हमले में दो साल के मासूम की मौत, दो घायल

locationकोरबाPublished: Sep 01, 2015 06:14:00 pm

पसान थाना के ग्राम लैंगा में मधुमक्खियों ने मासूमों पर अचानक हमला बोल दिया। हमले में दो साल के मासूम की मौत हो गई। जबकि दो अन्य बच्चे बुरी तरह घायल हो गए हैं।

Bees attack

innocent of the death

कोरबा. पसान के ग्राम लैंगा में बाड़ी के पास खेल रहे बच्चों पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। इस घटना में दो साल के मासूम बालक की मौत हो गई। मधुमक्खियों के हमले में दो अन्य बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खेलते वक्त मधुमक्खियों ने किया हमला
सोमवार की शाम सात बजे पसान थानांतर्गत ग्राम लैंगा निवासी समयलाल गोड़ का दो वर्षीय पुत्र राजा गोड़ व उसकी बहन रोशनी गोड़ व एक अन्य बच्चा बंटू बाड़ी के पास खेल रहे थे। इसी दौरान पास स्थित परसा पेड़ के मधुमक्खियों के छत्ते को किसी चीज से ठोकर लग गई जिससे मधुमक्खियां पास खेल रहे बच्चों पर टूट पड़ी। राजा गोड़ भागकर चाचा प्रेमलाल अयाम के पशु कोठा में जाकर छुप गया लेकिन मधुमक्खियों ने उसका पीछा नहीं छोड़ा।

हमले में मासूम की मौत
मधुमक्खियों के हमले में राजा गंभीर रूप से घायल हो गया। इसे तत्काल पोड़ी सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां इसका इलाज चल रहा था। मंगलवार की सुबह राजा की मौत हो गई, वहीं रोशनी व बंटू का उपचार अब भी चल रहा है। चाचा प्रेमलाल अयाम द्वारा घटना की सूचना पसान पुलिस को दी गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो