जिला जेल पहुंच कर बहनों ने भाई की कलाई पर बांधा प्यार, देखिए वीडियो...

जिला जेल पहुंच कर बहनों ने भाई की कलाई पर बांधा प्यार, देखिए वीडियो...

Vasudev Yadav | Updated: 15 Aug 2019, 02:22:59 PM (IST) Korba, Korba, Chhattisgarh, India

Rakshabandhan Festival 2019 : राखी के पावन पर्व पर जिला जेल में बहन भाई को अपना प्यार बांधने पहुंची।

कोरबा. कोरबा. जिले में गुरुवार को रक्षाबंधन (Rakshabandhan) का पर्व बड़े ही उत्साह के साथ मनाया मनाया जा रहा है। राखी के पावन पर्व पर जिला जेल में बहनें सुबह से ही भाई को राखी बांधने पहुंचने लगी थीं। कतार में लगकर अपनी बारी का इंतजार कर बहनें जिला जेल के भीतर प्रवेश कर भाई को राखी बांध रहीं हैं। भाई की कलाई पर राखी बांध छोटी बहनों ने अपने भैया से आशीर्वाद लिया तो वहीं छोटे भाइयों ने बड़ी बहन का पैर छुकर आशीर्वाद मांगा। जिला जेल में देर शाम तक बहनें भाई को राखी बांध सकेंगी।

Read More : स्वतंत्रता दिवस : टीपी नगर इंदिरा स्टेडियम में जिले के प्रभारी मंत्री ने किया ध्वजारोहण, प्रदेश के विकास पर दिया जोर

राखी पर्व को लेकर बहनों में विशेष उत्साह देखा जा रहा है। भाईयों को राखी बांधने के लिए बहनें सुबह से ही तैयारी में लगी हुईं हैं। सड़कों पर रौनक नजर आ रही है। जगह-जगह राखी की दुकान सजी हुई है, वहीं मिठाई दुकानों में भी काफी भीड़ नजर आ रही है। पूरे दिन मुहूर्त शुभ होने से बहनें भी अपने आप को स्वतंत्र महसूस कर रहीं हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned