धरमलाल कौशिक बोले- कांग्रेस को डर है तो कर ले इंतजार, हमारे बाद जारी करे घोषणा पत्र

धरमलाल कौशिक बोले- कांग्रेस को डर है तो कर ले इंतजार, हमारे बाद जारी करे घोषणा पत्र

Shiv Singh | Publish: Sep, 16 2018 09:01:31 PM (IST) | Updated: Sep, 16 2018 09:01:32 PM (IST) Korba, Chhattisgarh, India

- कांग्रेस के घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष सिंहदेव के बयान पर दी प्रतिक्रिया

कोरबा. तीन दिन पहले कोरबा में टीएस सिंहदेव ने बयान दिया था कि अलग-अलग घोषणा पत्र जारी होने से घोषणाओं के चोरी होने की गुंजाइश रहती है इसलिए दोनों ही पार्टियों को एक ही दिन घोषणा पत्र जारी करना चाहिए। इस पर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने रविवार को कहा कि अगर कांग्रेस को ऐसा डर है तो वे इंतजार कर सकते हैं। हमारे बाद घोषणा पत्र जारी करने के लिए वे स्वतंत्र है।

टीपीनगर स्थित स्टेडियम में कूर्मि समाज के कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि २२ को पीएम जांजगीर आएंगे। इसकी तैयारी की समीक्षा आज की गई है। कांग्रेस के शनिवार को जारी नई टीम के बारे में कटाक्ष करते हुए कहा कि उनकी टीम पहले जितनी मजबूत थी वही स्थिति इस बार भी रहने वाली है।

Read More : सड़क दुर्घटना में पत्नी नहर में गिरी, बचाने पति ने लगाई छलांग, फिर ये हुआ...

टिकट की घोषणा के सवाल पर कौशिक ने कहा कि आचार संहिता की घोषणा होने के बाद सम्भवत: प्रत्याशी घोषित किए जाएंगे। ऐसे कौन से २५ विधानसभा हैं जहां मिशन ६५ के तहत जीतने की गारंटी नहीं है इस सवाल पर कौशिक ने कहा कि कांग्रेस भी कहती है कि वे ९० सीटें जीतेगी क्या ये मुमकिन है। कितने फीसदी युवाओं व महिलाओं को टिकट देने के सवाल पर कौशिक ने कहा कि कोई प्रतिशत तय नहीं है, जहां बेहतर चेहरे होंगे उनको टिकट दिया जाएगा। सर्वे में कई सीटिंग एमएलए की टिकट कटने के सवाल पर कहा कि हम सर्वे को टिकट का आधार नहीं बनाएंगे। हमारा लक्ष्य सरकार बनाना है। पार्टी स्तर पर विधायकों के परफार्मेंस को देखा जाएगा।

बदहाल चांपा रोड, कौशिक ने बदला रूट, कहा एक दिन में नहीं बनती सड़क
धरमलाल कौशिक जांजगीर में पीएम के आगमन की तैयारी बैठक में शामिल होने गए थे। कूर्मि समाज के कार्यक्रम में कौशिक को दोपहर में पहुंचना था। बैठक काफी लंबी चली। इसके बाद जब कौशिक कोरबा के लिए रवाना हुए तो उन्होनें अपना रूट चांपा से आने की बजाए पंतोरा से कनकी होते हुए कोरबा पहुंचे। मीडिया से चर्चा करते हुए कौशिक ने कहा कि मुझे बताया गया कि दोनों तरफ से समय एक ही लगेगा इसलिए इस रूट से कोरबा पहुंचा। कहा कि पूरे प्रदेश की सड़कों पर काम चल रहा है। सड़क एक दिन में नहीं बन जाती। दो साल बाद सड़क की स्थिति पूरी तरह से बदल जाएगी।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned