scriptनेटवर्क मार्केटिंग के नाम पर लाखों की धोखाधड़ी, छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज | Six people charged with fraud in bhilwara | Patrika News

नेटवर्क मार्केटिंग के नाम पर लाखों की धोखाधड़ी, छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

locationकोरबाPublished: Feb 11, 2017 10:21:00 pm

Submitted by:

tej narayan

शहर के पुर थाने में नेटवर्क मार्केटिंग कम्पनी के नाम पर लोगों से राशि लेने के बाद राशि नहीं लौटाने और उपहार नहीं देने सहित करीब छह लाख की धोखाधड़ी का एक मामला छह लोगों के खिलाफ दर्ज कराया गया है।

शहर के पुर थाने में नेटवर्क मार्केटिंग कम्पनी के नाम पर लोगों से राशि लेने के बाद राशि नहीं लौटाने और उपहार नहीं देने सहित करीब छह लाख की धोखाधड़ी का एक मामला छह लोगों के खिलाफ दर्ज कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
मंडी में बेचने के लिए लाये संतरे से भरी पिकअप ले उड़े चोर

पुर थाना प्रभारी गजेन्द्र सिंह ने बताया कि नौगांवा निवासी सोहन पुत्र मगनी राम जाट ने मामला दर्ज कराया कि बीएल चौधरी, जगदीश चौधरी निवासी दांथल, जितेन्द्र वर्मा, राजकुमार साहू, दिनेश माली एवं रामनिवास सुथार ने जेबी ग्रुप सूरत के नाम से एक नेटवर्क मार्केटिंग कम्पनी बना रखी थी। इसमें हर सदस्य से तीन सौ रुपए प्रतिमाह लेते थे। इसकी एवज में इनामी राशि एवं उपहार देने की बात कही थी। 
पत्नी से खफा पति ने जमकर पी शराब, फिर बिगड़ी हालत

कम्पनी संचालकों की ओर से छह लाख की राशि भी हड़प ली और उपहार भी नहीं दिए। पुलिस ने न्यायालय में दायर इस्तगासे के आधार पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो