scriptनशे में धुत ट्रेलर चालक ने बिजली ट्रांसफार्मर को ठोका, हेल्पर की मौत, चालक फरार | Road accident: Helper death | Patrika News

नशे में धुत ट्रेलर चालक ने बिजली ट्रांसफार्मर को ठोका, हेल्पर की मौत, चालक फरार

locationकोरबाPublished: May 08, 2020 08:34:44 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Road Accident: ट्रांसफार्मर क्षतिग्रस्त होने से क्षेत्र में अंधेरा, लोगों की बढ़ी परेशानी

नशे में धुत ट्रेलर चालक ने बिजली ट्रांसफार्मर को ठोका, हेल्पर की मौत, चालक फरार

नशे में धुत ट्रेलर चालक ने बिजली ट्रांसफार्मर को ठोका, हेल्पर की मौत, चालक फरार

कोरबा. कुसमुण्डा में शुक्रवार को शराब के नशे में धुत ट्रेलर चालक ने बिजली के ट्रांसफार्मर को ठोकर मारते हुए घर की दीवार से जा टकराया। दुर्घटना में हेल्पर की मौत हो गई, वहीं दुर्घटना के बाद चालक फरार हो गया है।
जानकारी के मुताबिक कोयला लोड ट्रेलर चालक व हेल्पर नशे में धुत था। इस बीच मोड़ के पास गाड़ी अनियंत्रित हो गया और बिजली के ट्रांसफार्मर से जा टकराया। दुर्घटना के बाद चालक फरार हो गया वहीं हेल्पर के सीने व सर में चोट लगने से गंभीर हो गया। सूचना मिलने पर कुसमुण्डा पुलिस ने आनन-फानन में हेल्फर को भिलाई बाजार अस्पताल भिजवाया। यहां डॉक्टर ने जांच उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक हेल्फर का नाम जग्गनाथ वैष्णव उम्र 35 वर्ष जो कि मूलत: चाम्पा जांजगीर जिले अंतर्गत खिसोरा से लगे ग्राम कुर्मा का रहने वाला था। कुसमुण्डा थाना प्रभारी ने बताया कि फरार ड्राइवर नाराइबोध का रहने वाला है।
यह भी पढ़ें
एक के बाद एक चोरी-छिपे ट्रेलर से उतरे 40 मजदूर, वीडियो वायरल होते ही अधिकारियों में मचा हड़कंप

घटना की सूचना देने वाले गेवरा बस्ती पार्षद अजय प्रसाद ने बताया कि इस मार्ग पर आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती है, इसे लेकर नाराइबोध से सीधे मनगांव कच्चा रास्ता बना कर ट्रेलरों के लिए वैकलिपक मार्ग की भी मांग रखी गई है। वहीं दुर्घटना में ट्रांसफार्मर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुका है। इससे लोगों की परेशानी बढ़ गई है। क्षेत्र में अंधेरा पसरा हुआ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो