scriptतेज रफ्तार ट्रेलर हाइड्रा से टकराया, केबिन में फंसा चालक, गैस कटर की मदद से निकाला गया बाहर, गंभीर | Road accident on Bango Hasdev Bridge | Patrika News

तेज रफ्तार ट्रेलर हाइड्रा से टकराया, केबिन में फंसा चालक, गैस कटर की मदद से निकाला गया बाहर, गंभीर

locationकोरबाPublished: Oct 08, 2019 04:16:34 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Road Accident: राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 111 पर सड़क दुर्घटनाओं का सिलसिला जारी है। दुर्घटनाएं थम नहीं रही हैं। सोमवार की देर रात तेज रफ्तार ट्रेलर बांगो हसदेव पुल पर हाइड्रा से टकरा गई। घटना में ट्रेलर चालक केबिन में दब गया। गैस कटर की मदद से केबिन को काटकर चालक को बाहर निकाला गया। उसे पोड़ी उपरोड़ा के सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

तेज रफ्तार ट्रेलर हाइड्रा से टकराया, केबिन में फंसा चालक, गैस कटर की मदद से निकाला गया बाहर, गंभीर

तेज रफ्तार ट्रेलर हाइड्रा से टकराया, केबिन में फंसा चालक, गैस कटर की मदद से निकाला गया बाहर, गंभीर,तेज रफ्तार ट्रेलर हाइड्रा से टकराया, केबिन में फंसा चालक, गैस कटर की मदद से निकाला गया बाहर, गंभीर,तेज रफ्तार ट्रेलर हाइड्रा से टकराया, केबिन में फंसा चालक, गैस कटर की मदद से निकाला गया बाहर, गंभीर

कोरबा. घटना सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात ढाई से तीन बजे के बीच की बताई जा रही है। चोटिया की ओर से ट्रेलर अंबिकापुर जा रही थी। बांगो थाना क्षेलप्ता में हसदेव पुल पर ट्रेलर हाइड्रा से टकरा गई। हादसे में ट्रेलर का केबिन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। चालक केबिन में दब गया। राहगीरों ने हादसे की सूचना डॉयल 112 की टीम को दी। घटना स्थल पर पहुंची डॉयल 112 की टीम ने केबिन में फंसे चालक को बाहर निकालने की कोशिश की, सफलता नहीं मिली।
सूचना पर मोरगा चौकी से भी पुलिस पहुंची। केबिन में फंसे चालक को बाहर निकालने के लिए गैस कटर मंगाई गई। लगभग एक घंटे की मशक्कत के बाद चालक को बाहर निकाला गया, उसे पोड़ी उपरोड़ा के सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है। चालक का नाम हरविंदर सिंह बताया गया है। घटना में हरविंदर सिंह के पैर की हड्डी टूट गई है।
यह भी पढ़ें
बाहर से दरवाजा किया बंद, फिर छप्पर पर चढ़कर ऐसे कर दी पुत्र ने पिता की हत्या

तेज रफ्तार ट्रेलर हाइड्रा से टकराया, केबिन में फंसा चालक, गैस कटर की मदद से निकाला गया बाहर, गंभीर
घटना का कारण ट्रेलर की बेकाबू रफ्तार बताई जा रही है। बांगो पुलिस ने बताया कि बांगो हसदेव पुल पर एक ट्रेलर फंसी थी, इसे हाइड्रा की मदद से निकाला जा रहा था। इस बीच तेज रफ्तार ट्रेलर चोटिया की ओर से पुल पर आकर हाइड्रा से टकरा गई। घटना के बाद से हाइड्रा का चालक फरार है। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो