scriptएनएच पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को ठोका, पहिए के नीचे आया युवक का हाथ, गंभीर | Road accident: The high speed truck hit the bike rider | Patrika News

एनएच पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को ठोका, पहिए के नीचे आया युवक का हाथ, गंभीर

locationकोरबाPublished: May 08, 2020 12:30:47 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Road Accident: मोरगा चौकी अंतर्गत पुटा के समीप हुआ हादसा, एक सप्ताह के भीतर एनएच पर हुए आधा दर्जन सड़क हादसेफोटो

एनएच पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को ठोका, पहिए के नीचे आया युवक का हाथ, गंभीर

एनएच पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को ठोका, पहिए के नीचे आया युवक का हाथ, गंभीर

कोरबा. एनएच पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को जोरदार ठोकर मार दी। इस दौरान युवक का एक हाथ ट्रक के पहिए के नीचे आ गया। युवक का हाथ बुरी तरह कुचल गया। गंभीर हालत में उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। मोरगा चौकी अंतर्गत नेशनल हाइवे पर यूपी से रायपुर जा रही ट्रक क्रमांक यूपी 70 एफटी 7227 के चालक ने विपरीत दिशा से आ रही बाइक को चपेट में ले लिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक दूर जा गिरी, वहीं युवक का एक हाथ ट्रक के पहियों के नीचे दब गया। युवक का हाथ बुरी तरह कुचल गया। लहूलुहान स्थिति में उसे पोड़ी अस्पताल लाया गया। उसके बाद जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें
घर में अकेली महिला को देख युवकों की नीयत बदली, दुष्कर्म का विरोध करने पर महिला को जिंदा जलाया

गौरतलब है कि बीते एक सप्ताह में एनएच पर आधा दर्जन सड़क हादसे हो चुके हैं। इसमें अब तक छह लोगों की जान जा चुकी है। दो दिन पूर्व ही एनएच पर गांव के कोटवार समेत दो लोगों की जान चली गई थी। जब तक वाहनों का आवागमन थमा हुआ था तब तक सड़क हादसे थमे हुए थे। जब से मालवाहक वाहनों को अनुमति मिली है तब से सड़क दुर्घटनाएं बढ़ने लगी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो