छट्ठी कार्यक्रम से लौट रहे दंपती की कार हुई दुर्घटनाग्रस्त, दंपती हुए बेहोश, जब होश आया तो फटी रह गई आंखें

Road Accident: गाय को बचाने के फेर में हुआ हादसा, पुलिस से की शिकायत, दो लोगों पर चोरी का संदेह किया जाहिर

By: Vasudev Yadav

Published: 19 Mar 2020, 01:21 PM IST

कोरबा. कटघोरा थाना क्षेत्र के ग्राम ढेलवाडीह के पास सड़क दुर्घटना में घायल हुए दंपती से चोरी का मामला सामने आया है। चोरों ने घायल दंपती के कार से सोने, चांदी व 11 हजार नगदी की चोरी कर ली है। घटना के कुछ देर बाद जब दंपती होश में आए तो उन्हें चोरी का पता चला। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पीडि़त ने दो लोगों पर संदेह जाहिर किया है।

Read More: लाठी-डंडे से लैस चोरों का गिरोह पहुंचा पंप हाउस, स्टॉफ को कमरे में किया बंद, कहा- हल्ला नहीं करना, फिर इस घटना को दिया अंजाम

बताया जा रहा है कि ग्राम नवापारा कटघोरा निवासी सुयश कुमार पेंद्रो पत्नी के साथ कार में बक्साही गए हुए थे। यहां छटï्ठी कार्यक्रम में शामिल होकर वापस घर लौट रहे थे। लखनपुर-ढेलवाडीह के बीच कार के सामने एक गाय आ जाने से कार अनियंत्रित हो गई। गाय को बचाने के फेर में कार पलट गई।

हादसे में दंपती घायल हो गए और बेहोश हो गए। कुछ देर बाद दोनों को होश आया। उसने देखा कि कार में रखे पर्स से सोने, चांदी के सामान, मोबाइल व 11 हजार नगदी सहित अन्य सामान की चोरी हो गई थी। पीडि़त ने मामले में दो लोगों पर संदेह जाहिर किया है। पुलिस संदेह के आधार पर पतासाजी कर रही है।

Vasudev Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned