Road Accident : हाइवे पर अंधेरे में खड़े ट्रक से टकराई बाइक, चाचा-भतीजा की दर्दनाक मौत

Road Accident : हाइवे पर अंधेरे में खड़े ट्रक से टकराई बाइक, चाचा-भतीजा की दर्दनाक मौत

Vasudev Yadav | Publish: Jul, 26 2019 09:14:37 PM (IST) | Updated: Jul, 26 2019 09:17:42 PM (IST) Korba, Korba, Chhattisgarh, India

Road Accident : राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 111 पर बांगो थाना क्षेत्र में ग्राम लमना के पास सड़क हादसे (Road Accident) में दो लोगों की मौत हो गई। मरने वाले रिश्ते में चाचा भतीजा थे।

कोरबा. विकासखंड पोड़ी के ग्राम लमना में रहने वाला बसंत लाल उम्र 26 साल परिवार के एक अन्य सदस्य परदेशी लाल के साथ बाइक से चोटिया के रास्ते कटघोरा की ओर जा रहे थे। अंबिकापुर- बिलासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर ग्राम लमना के पास बाइक सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा (Road Accident) गई। दोनों को गंभीर चोटें आई। राहगिरों ने घटना से पुलिस को अवगत कराया। घटना गुरुवार- शुक्रवार की दरम्यानी रात लगभग तीन बजे की है।

डॉयल 112 की टीम मौके पर पहुंची। दोनों को बेहोशी की हालत में पोड़ी उपरोड़ा के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। परीक्षण कर डॉक्टर ने बसंत और अमृत लाल को मृत घोषित कर दिया। रिश्ते में दोनों चाचा-भतीजा हैं। शुक्रवार सुबह अस्पताल की ओर से बसंत और अमृतलाल के मारे जाने की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने बांगो थाना में मर्ग कायम किया है। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है देर रात दोनों ग्रामीण कहां जा रहे थे।
Read More : नाला में दबाई गई लाश की गुत्थी सुलझी, पढि़ए इस हत्याकांड में कौन-कौन थे शामिल और कैसे दिया घटना को अंजाम

गुल्ला टूटने से सड़क पर खड़ा था ट्रक
ट्रक पर गिट्टी लोड है। ट्रक भी चोटिया के रास्ते कटघोरा की ओर जा रहा था। रास्ते में ग्राम लमना के पास ट्रक का गुल्ला टूट गया था। चालक ने ट्रक को सड़क पर छोड़ दिया था। पहिये के आगे-पीछे पत्थर रख दिया था। पुलिस को आशंका है कि सड़क पर अंधेरा होने से बाइक चालक ट्रक को नहीं देख सका होगा। इससे हादसा हुआ। बाइक सोल्ड है। हाल ही में बसंत लाल के परिवार ने बाइक खरीदी थी। इसे लेकर बसंत परदेशी के साथ कहीं जा रहा था।

Read More : पैरों में बंधी जंजीर से 'गणेश' को इंफेक्शन का खतरा, इधर हाईकोर्ट में याचिका भी लगी, पढि़ए पूरी खबर...

हाइवे बना जानलेवा, सबसे अधिक मौतें
हाइवे पर बांगो थाना क्षेत्र में सफर खतरनाक बन गया है। जिले में इस साल अलग-अलग सड़क दुर्घटना (Road Accident) में लगभग 160 लोग मारे गए हैं। सबसे अधिक खूनी हादसे बांगो, कटघोरा और पाली थाना क्षेत्र में हुई हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned