scriptRuckus over Tehsildar's slap, dispute settled after apologizing | तहसीलदार के थप्पड़ पर बवाल, माफी मांगने पर शांत हुआ विवाद | Patrika News

तहसीलदार के थप्पड़ पर बवाल, माफी मांगने पर शांत हुआ विवाद

चालानी कार्रवाई के दौरान दीपका के नायब तहसीलदार ने एक युवक को थप्पड़ जड़ दिया। इससे हंगामा खड़ा हो गया।

कोरबा

Published: January 10, 2022 01:10:08 pm

भीड़ ने तहसीलदार को घेर लिया। करीब एक घंटे के हंगामे के बाद तहसीलदार के माफी मांगने पर मामला शांत हुआ। घटना दीपका क्षेत्र की है। मेनरोड दीपका में आरएन फोटो कापियर्स की दुकान है। दीपका के नायब तहसीलदार विरेंद्र श्रीवास्तव शहर में कोरोना प्रोटोकॉल के पालन को लेकर जांच कर रहे थे।
Deepka
Deepka
जांच क दौरान तहसीलदार फोटोकापी दुकान पहुंचे। मास्क नहीं लगाने पर तहसीलदार ने दुकानदार को खरी-खरी सुनाई। इस बीच एक ग्राहक भी पहुंच गया। ग्राहक भी दुकानदार के पक्ष में बातें कर रहा था। इससे दुकान में विवाद होने लगा। आवेश में आकर तहसीलदार ने ग्राहक को थप्पड़ जड़ दिया। इससे मामला गरमा गया। दुकान संचालक ने इसकी सूचना परिवार को दिया।
आसपास के लोग भी बड़ी संख्या में घटना स्थल पर एकत्र हो गए। लोगों ने तहसीलदार को घेर लिया। थप्पड़ मारे जाने पर नाराजगी जताई। तहसीलदार को खरी-खोटी भी सुनाई। इस बीच तहसीलदार गाड़ी में बैठकर जाने लगे तब भीड़ ने तहसीलदार की गाड़ी को घेर लिया। माफी मांगने पर ही जाने देने की बात कही।
सूचना पर दीपका पुलिस भी पहुंची। पुलिस ने भी समझा-बुझाकर लोगों को शांत कराने का प्रयास किया लेकिन लोग माफीनामा पर अड़े रहे। इसी बीच तहसीलदार गाड़ी से उतरे। उन्होंने युवक से माफी मांगा, इसके बाद मामला शांत हुआ। लोगों ने तहसीलदार की गाड़ी को आगे जाने दिया।
भीड़ में तहसीलदार के घिर जाने की सूचना पर दीपका थाने से पुलिस मौके पर पहुंची। इसमें एक हवलदार भी शामिल थे। हवलदार बिना मास्क के थे। भीड़ की नजर हवलदार पर पड़ी और उन्होंने सभी ने तहसीलदार से पूछा कि इनका चालान क्यों नहीं। विवाद बढ़ता देख हवलदार ने भी जेब से मास्क निकालकर चेहरे पर लगा लिया।
जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ी गई है। संक्रमण की रफ्तार इतनी तेज है कि इससे स्वास्थ्य विभाग के साथ साथ जिला प्रशासन भी चिंतित है। लगातार निगरानी की जा रही है। लेकिन अभीतक वायरस की रोकथाम को लेकर की कोशिश का सकारात्मक परिणाम सामने नहीं आ रहे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपीकेशव मौर्य की चुनौती स्वीकार, अखिलेश पहली बार लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, आजमगढ के गोपालपुर से ठोकेंगे तालकोरोना के नए मामलों में भारी उछाल, 24 घंटे में 2.82 लाख से ज्यादा केस, 441 ने तोड़ा दम5G से विमानों को खतरा? Air India ने अमरीका जाने वाली कई उड़ानें रद्द कीPM मोदी की मौजूदगी में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, फाइनल किए जाएंगे UP, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब के उम्मीदवारों के नामNEET Counselling 2021: राउंड 1 के लिए रजिस्ट्रेशन आज से शुरू, ऐसे करें आवेदनIPL Auction: किस टीम के पास बचा कितना पैसा? जानें मेगा ऑक्शन से जुड़ी सारी डिटेलशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसात
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.