scriptनौकर ने गर्लफ्रेंड की फोटो दिखाई तो ठेकेदार बोला- इसे एक रात के लिए मेरे पास छोड़ देना तो चाकू से गोद डाला | Servant murdered Contractor when he said leave your GF with me | Patrika News

नौकर ने गर्लफ्रेंड की फोटो दिखाई तो ठेकेदार बोला- इसे एक रात के लिए मेरे पास छोड़ देना तो चाकू से गोद डाला

locationकोरबाPublished: Aug 28, 2021 09:26:36 pm

Contractor murder case: 2 साल पहले ठेकेदार की हत्या के आरोपी (Murder accused) नौकर को कोर्ट ने दी आजीवन कारावास की सजा, प्रेमिका का फोटो (Girlfriend photo) देख डोल गई थी नीयत

Lifetime imprisonment in Contractor murder case

Contractor murder case

कोरबा. कोरबा जिले के दादरखुर्द के पशुराम नगर के एक मकान में सितंबर 2019 में ठेकेदार की हत्या की गई थी। इस मामले में दोषी नौकर को कोर्ट ने उम्र कैद की सजा सुनाई है। दोषी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उसे जल्द सेंट्रल जेल बिलासपुर भेजा जाएगा।
दरअसल हत्या की रात ठेकेदार व नौकर ने साथ बैठकर शराब पी। इस दौरान नौकर ने अपनी गर्लफे्रंड की तस्वीर दिखाई। यह देख ठेकेदार ने उससे कहा कि इसे एक रात के लिए मेरे पास छोड़ देना। यह सुनते ही नौकर ने चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी थी।

लोक अभियोजन अधिकारी रोहित राजवाड़े ने बताया कि 24 सितंबर, 2019 को शहर के दादरखुर्द परशुराम नगर में रहने वाले रामबाबू शर्मा की लाश मकान के अंदर एक कमरे में मिली थी। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरु की। हत्या और सबूत नष्ट करने के आरोप में रामबाबू के नौकर नारायण यादव को गिरफ्तार किया था।
उसके खिलाफ कोरबा के जिला एवं सत्र न्यायालय में मामला चल रहा था। कोर्ट ने नारायण को दोषी ठहराया तथा शनिवार को जिला एवं सत्र न्यायाधीश बीपी वर्मा की अदालत ने नारायण यादव को उम्र कैद की सजा सुनाई।

ये था मामला
अभियोजन अधिकारी ने बताया कि नारायण यादव ठेकेदार बाबूराम का नौकर था। उसकी गाड़ी चलाता था। मृतक के घर में रहता था। 24 सितंबर 2019 को रामबाबू ने नारायण यादव को घर बुलाया था। रात को दोनों ने एक साथ बैठकर शराब पी थी। बातचीत के दौरान नारायण यादव ने अपनी गर्लफ्रेंड की तस्वीर रामबाबू को मोबाइल वॉट्सएप पर दिखाई। तस्वीर को देखकर रामबाबू की नीयत डोल गई थी।
नारायण से एक रात के लिए गर्ल फ्रेंड को रामबाबू ने अपने पास छोडऩे के लिए कहा। यह बात नारायण को नागवार गुजरी थी। इसे लेकर दोनों के बीच विवाद होने लगी। रामबाबू ने नारायण को भला बुरा कहा था।
आवेश में आकर नारायण ने रामबाबू के सिर पर डंडे से हमला कर दिया था। शरीर को चाकू से गोद दिया था। वह ठेकेदार को चाकू से गोदता और डंडे से तब तक पिटता रहा, जब तक की मौत नहीं हो गई।

लाश को घसीटते हुए पलंग के पास छोड़ा
ठेकेदार रामबाबू को मारने के बाद शव को घसीटते हुए नारायण बेड रूम तक ले गया। पलंग के पास शव को रखकर बिस्तर और आलमारी से कपड़ों को निकालकर ढक दिया था। घर से बाहर निकलते समय नारायण ने रामबाबू के मकान की गेट पर ताला लगा दिया था।
आलमारी मेंं रखे 7 हजार रुपए और घर से रामबाबू की बोलेरो गाड़ी लेकर भाग रहा था। रास्ते में बिल्हा के पास नारायण की बोलेरो दुर्घटना का शिकार हो गई थी। उसे गंभीर चोटें आई थी।
सड़क दुर्घटना को लेकर पुलिस ने नारायण से पूछताछ की थी, इसमें हत्या का खुलासा हुआ था। इसके बाद बिल्हा पुलिस ने नारायण को गिरफ्तार कर कोरबा पुलिस के हवाले कर दिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो