scriptक्रांति सेना के खिलाफ सात समाज का भड़का गुस्सा, एसपी को सौंपा ज्ञापन | Seven society's anger rages against Kranti Sena | Patrika News

क्रांति सेना के खिलाफ सात समाज का भड़का गुस्सा, एसपी को सौंपा ज्ञापन

locationकोरबाPublished: Jan 21, 2020 08:34:27 pm

Submitted by:

Deepak Gupta

क्रांति सेना के अभद्र टिप्पणी के विरोध की हुई कड़ी निंदा

क्रांति सेना के खिलाफ सात समाज का भड़का गुस्सा, एसपी को सौंपा ज्ञापन

क्रांति सेना के खिलाफ सात समाज का भड़का गुस्सा, एसपी को सौंपा ज्ञापन

कोरबा. क्राति सेना के खिलाफ शहर के कई समाज ने बैठक कर कड़ी निंदा की। क्राति सेना के अभद्र टिप्पणी को लेकर कार्रवाई करने हेतू समाज प्रमुखों ने एसपी को ज्ञापन सौंपा।
सर्व समाज की बैठक अग्रसेन भवन कोरवा में मंगलवार को हुई। इसमें अग्रवाल समाज, पंजाबी समाज, सिंधी समाज, गुजराती समाज, ब्राह्मण समाज, जायसवाल समाज, जैन समाज के प्रमुखों ने हिस्सा लिया। गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ क्रांति सेना द्वारा लगातार सोशल मीडिया के साथ-साथ सार्वजनिक तौर पर स्थानीय और बाहरी को लेकर टिप्पणी की जा रही है। इसे लेकर दूसरे समाज में रोष व्याप्त है। बैठक में इसपर चर्चा हुई। कड़ी निंदा करते हुए क्रांति सेना के पदाधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। सभी समाज के प्रतिनिधियों ने अपने उद्बोधन में छत्तीसगढ़ क्रांति सेना के अभद्र टिप्पणी के विरोध में कड़ी निंदा की। इस तरह के किसी भी गतिविधि पर प्रतिबंध लगाने की मांग की। शहर के साथ-साथ कटघोरा, दर्री, बांकीमोंगरा, सुराकछार, दीपका तथा आसपास के सभी समाज के लोग एकत्रित हुए। कलेक्ट्रोरेट व एसपी कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की गई। इस दौरान अग्रवाल समाज कोरबा के अध्यक्ष श्रीकांत बुधिया, शिव अग्रवाल, बजरंग अग्रवाल, नरेश भोपालपुरिया, जयराम बंसल, राजेन्द्र अग्रवाल, मोहन लाल अग्रवाल सहित अन्य समाज से ब्राम्हण समाज से जनार्दन शर्मा, सिख समाज से त्रिलोचन सिंह,जैन समाज से मोतीलाल जैन सहित अन्य उपस्थित थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो