scriptSpeeding pickup hit the moped, father and son died | तेज रफ्तार पिकअप ने मोपेड को मारा ठोकर, पिता पुत्र की मौत | Patrika News

तेज रफ्तार पिकअप ने मोपेड को मारा ठोकर, पिता पुत्र की मौत

भुलसीडीह बेरियर के पास तेज रफ्तार पिकअप ने मोपेड को ठोकर मार दिया। मोपेड पर सवार पिता और उसके सात साल के पुत्र को गंभीर चोटें आई। दोनों की घटनास्थल पर मौत हो गई।

कोरबा

Published: November 18, 2021 05:08:19 pm

हादसे के बाद पिकअप को छोड़कर चालक फरार हो गया। पुलिस केस दर्जकर जांच कर रही है। दुर्घटना कोरबा- कोरकोमा मुख्य मार्ग पर भुलसीडीह के स्थित वन विभाग के बेरियर के पास हुई।

हादसे की जानकारी देते हुए रजगामार चौकी प्रभारी सुरेश जोगी ने बताया कि ग्राम आमाडांड निवासी लाभो अगरिया उम्र 35 वर्ष अपने सात वर्षीय पुत्र सागर को दुपहिया गाड़ी टीवीएस एक्स पर बैठाकर बालकोनगर क्षेत्र में स्थित ग्राम केशलपुर जा रहा था। बुधवार दोपहर लगभग एक बजे भुलसीडीह बेरियर के पास विपरित दिशा से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने मोपेड को सामने से ठोकर मार दिया। टक्कर इतना भयावह था कि लाभो और सागर सड़क पर गिर गए। दोनों के सिर में गंभीर चोटें आई। वे दोबारा नहीं उठ सके।

korba road accident
korba road accident

रास्ते से गुजर रहे लोगों ने हादसे की सूचना डॉयल 108 को दिया। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। लेकिन पिता और पुत्र की सांसे घटनास्थल पर ही उखड़ गई थी। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। बालकोनगर के पास स्थित ग्राम केशलपुर में लाभो अगरिया की ससुराल है। लाभो अपने पुत्र को लेकर ससुराल रहा था।

इसबीच हादसे का शिकार हो गया। ठोकर मारने वाली पिकअप पर मूंगफली की बोरियां लोड हैं। पुलिस ने पिकअप को जब्त कर लिया है। घटना के बाद पिकअप चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। पिकअप का नंबर सीजी 13 एल ०833 बताया गया है। पिकअप रिसदी की ओर से कोरकोमा की तरफ जा रही थी। जबकि पिता अपने पुत्र को लेकर बालकोनगर नगर की ओर बढ़ रहा था। दुर्घटना का कारण पिकअप की तेज रफ्तार बताई जा रही है। पुलिस ने मोपेड बाइक को भी जब्त कर लिया है। पिकअप की ठोकर से मोपेड के परखच्चे उड़ गए हैं।


रफ्तार पर नियंत्रण नहीं होने से दुर्घटनाएं बढ़ी
रफ्तार पर नियंत्रण नहीं होने से जिले में सड़क दुर्घटनाएं बढ़ रही है। छोटी बड़ी गाड़ियों के चालक सड़क पर निर्धारित गति से अधिक तेज रफ्तार में गाड़ियों को चलाते हैं। इससे दुर्घटनाएं होती है। इन हादसों में सबसे अधिक दोपहिया गाड़ियों के चालक या उसपर सवार लोग मारे जा रहे हैं। इस साल अलग अलग सड़क दुर्घटना में 108 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां

बड़ी खबरें

Corona Vaccine: वैक्सीन के लिए नई गाइडलाइंस, कोरोना से ठीक होने के कितने महीने बाद लगेगा टीकामुंबई: 20 मंजिला इमारत में भीषण आग में दो की मौत, राहत बचाव कार्य जारीयूपी की हॉट विधानसभा सीट : गुरुओं की विरासत संभालने उतरे योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादवदेश विरोधी कंटेंट के खिलाफ सरकार की बड़ी कार्रवाई, 35 यूट्यूब चैनल किए ब्लॉकGood News: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बने माता-पिता, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर फैंस को बताया- बेबी आया है...ओमिक्रॉन का कहर-20 दिन में 117 फ्लाइट्स कैंसिलसरकारी स्कूल में कोरोना विस्फोट, पांच छात्र समेत टीचर की रिपोर्ट पॉजिटिव, SDM ने एक सप्ताह के लिए स्कूल किया बंदलखीमपुर खीरी कांड में दूसरी चार्जशीट दाखिल, चार किसानों को बनाया आरोपी, तीन को राहत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.