रायपुर के होटल बेबीलॉन में होगी कोल इंडिया के स्टैंडराजेशन कमेटी की बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

Coal India : कोल इंडिया के स्टैंडराइजेशन कमेटी की बैठक रायपुर के होटल बेबीलॉन में होनी है। इसकी तैयारी को लेकर कंपनी जुट गई है।

कोरबा. दो बार स्थगित होने के बाद कोल इंडिया के स्टैंडराजेशन कमेटी की बैठक 28 फरवरी को रायपुर के होटल बेबीलॉन में होने जा रही है। बैठक में कई महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर चर्चा होनी है। इसमें टेक्निकल सब कमेटी की रिपोर्ट और कर्मचारियो की कॅरियर ग्रोथ का मामला भी शामिल है। बैठक में पोस्ट रिटायरमेंट मेडिकल स्कीम में बदलाव पर भी प्रबंधन के साथ श्रमिक नेता मंथन करेंगे।

कोल इंडिया की ओर से बैठक को लेकर सर्कुलर जारी किया गया है। इसमें चर्चा के लिए आठ बिन्दु तय किए गए हैं। बैठक में स्टैंडराइजेशन कमेटी के सदस्य उपस्थित रहेंगे। बैठक में पिसरेट के भुगतान पर भी चर्चा होने की संभावना है।

Read More : Breaking: मतदान से पहले दो गुटों के बीच हाथापाई, पुलिस कर्मियों के हस्तक्षेप के बाद मामला हुआ शांत

आरपी शुक्ला होंगे डब्ल्यूसीएल के वित्त निदेशक
एसईसीएल के बिलासपुर मुख्यालय में पदस्थ महाप्रबंधक राजेन्द्र प्रसाद शुक्ला डब्ल्यूसीएल के अगले वित्त निदेशक होंगे। लोक उद्यम चयन बोर्ड ने आरपी शुक्ला का चयन किया है। वित्त निदेशक के लिए छह उम्मीदवारों ने आवेदन भरा था। गुरुवार को साक्षात्कार के बाद बोर्ड ने आरपी शुक्ला को डब्ल्यूसीएल में वित्त निदेशक के योग्य माना।

Vasudev Yadav Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned