scriptप्रदेश राजस्व मंत्री ने किया मोदी पर हमला, कहा वादा था दो करोड़ रोजगार का लेकिन कोरबा में हजारों को बेरोजगार कर दिया | State Revenue Minister attacked Modi | Patrika News
कोरबा

प्रदेश राजस्व मंत्री ने किया मोदी पर हमला, कहा वादा था दो करोड़ रोजगार का लेकिन कोरबा में हजारों को बेरोजगार कर दिया

कहा – जनता ने मुझे आशीर्वाद दिया और कोरबा का विधायक बनाया।

कोरबाJan 16, 2019 / 04:12 pm

Shiv Singh

प्रदेश राजस्व मंत्री ने किया मोदी पर हमला, कहा वादा था दो करोड़ रोजगार का लेकिन कोरबा में हजारों को बेरोजगार कर दिया

प्रदेश राजस्व मंत्री ने किया मोदी पर हमला, कहा वादा था दो करोड़ रोजगार का लेकिन कोरबा में हजारों को बेरोजगार कर दिया

कोरबा. देश में कांग्रेस की सरकार बनने के साथ ही कांग्रेस सरकार के मंत्री लोकसभा चुनाव को देखते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर होने लगे हैं। ताजा मामला कोरबा जिले के कटघोरा इलाके का है। मंगलवार को प्रदेश के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल कटघोरा के दौरे पर थे इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला।
जयसिंह अग्रवाल ने कहा कि मोदी ने साढ़े 4 साल में 2 करोड़ रोजगार देने का वादा किया था लेकिन उन्होंने कोरबा के हजारों लोगों को बेरोजगार कर दिया। अग्रवाल ने कहा कि हम लोगों को बेरोजगार नहीं करेंगे जितना प्रयास होगा उतना रोजगार देने का काम करेंगे। अग्रवाल ने प्रदेश की पूर्व भाजपा सरकार पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने इस बार के चुनाव में यह महसूस किया कि किस प्रकार हम तीन बार ठगे गए। इसी का परिणाम है कि इतनी ताकतें लगने के बाद भी शासन-प्रशासन उनके अधिकारी सांसद कई प्रकार के गुणा भाग मुझे हराने के लिए करते रहे, फिर भी जनता ने मुझे आशीर्वाद दिया और कोरबा का विधायक बनाया। यह कोरबा जिले वासियों का प्यार और आशीर्वाद है की कि मुझे सीएम ने अपनी कैबिनेट का हिस्सा बनाया।

भारतीय जनता पार्टी की सरकार भेदभाव की नीति अपनाती थी। कोई भी कार्यक्रम होता था उस कार्यक्रम का भाजपाई करण किया जाता था। हमने पहली समीक्षा बैठक ली जिसमें सभी अधिकारी उपस्थित थे जिन बैठकों में कभी एसईसीएल के बड़े अधिकारी नहीं आते थे हमने उनको बुलाया और हमने उसे कहा कि आपको भूविस्थापितों पर ध्यान देना होगा, रोड नाम की समस्या खत्म कर देंगे अग्रवाल ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आपसे वादा करता हूं की यह जो आने वाले 5 साल हैं इसके अंदर हम जिले से रोड नाम की समस्या को खत्म कर देंगे। हमने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं किया जाए।
डीएमएफ का करेंगे सदुपयोग
डीएमएफ मामले में राजस्व मंत्री अग्रवाल ने कहा कि पूर्व में डीएमएफ के पैसे का दुरुपयोग किया गया है, हम इसका सदुपयोग करेंगे। डीएमएफ का पैसा सरकार का पैसा नहीं है यह जनता का पैसा है इस पर जनता का अधिकार है।

Home / Korba / प्रदेश राजस्व मंत्री ने किया मोदी पर हमला, कहा वादा था दो करोड़ रोजगार का लेकिन कोरबा में हजारों को बेरोजगार कर दिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो