scriptउधारी की राशि वापस मांगने पर स्टेशन मास्टर व उसकी पत्नी से मारपीट | Station master and his wife assaulted for demanding refund of loan amo | Patrika News

उधारी की राशि वापस मांगने पर स्टेशन मास्टर व उसकी पत्नी से मारपीट

locationकोरबाPublished: Aug 09, 2022 12:13:13 pm

Submitted by:

Rajesh Kumar kumar

उधारी के रुपए वापस मांगने पर दो युवकों ने गेवरा रोड स्टेशन मास्टर के साथ मारपीट किया। बीच बचाव करने पहुंची उनकी पत्नी को भी पीटा। पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

उधारी की राशि वापस मांगने पर स्टेशन मास्टर व उसकी पत्नी से मारपीट

गेवरारोड स्टेशन मास्टर से मारपीट के आरोपी

पुलिस ने बताया कि गेवरा रोड रेलवे स्टेशन के मास्टर मुकेश रंजन उम्र 40 वर्ष गेवरा स्थित रेलवे के आवासीय कॉलोनी में परिवार के साथ रहते हैं। लगभग दो माह पहले मुकेश रंजन ने गेवरा रोड के आवासीय कॉलोनी में रहने वाले अविनाश कुमार को 20 हजार रुपए उधार दिया था। अविनाश रुपए नहीं लौटा रहा था।
शनिवार की रात लगभग आठ बजे रंजन अपने आवास के सामने बैठे हुए थे। इस बीच अविनाश एक अन्य युवक नितीश कुमार के साथ गुजर रहा था। रंजन ने अविनाश से रुपए लौटाने के लिए कहा। इससे अविनाश आक्रोशित हो गया। उसने रंजन के साथ गाली गलौच किया। मना करने पर दोनों युवक रंजन के घर में घुस गए। उन्होंने रंजन के साथ मारपीट किया।
आवाज सुनकर बीच बचाव करने पहुंची रंजन की पत्नी को भी पीटा। घटना में रंजन के सिर, हाथ पैर में चोटें आई है। मुकेश की रिपोर्ट पर पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट और गाली गलौच का केस दर्ज किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। यहां से रिमांड पर जेल भेज दिया गया।


बेंगलुरू से बिहार जा रही ट्रेलर बांगो में पलटी, हेल्पर की मौत

बेंगलुरू से सामान लेकर बिलासपुर कटघोरा के रास्ते बिहार जा रही ट्रेलर हाइवे पर बांगो थाना क्षेत्र में सड़क किनारे पलट गई। हादसे में गाड़ी के हेल्पर गुरप्रीत सिंह की मौत हो गई। पुलिस ने ट्रेलर सीजी 07 बीएल 7788 के चालक लखविंदर सिंह पर लापरवाही पूर्वक वाहन चलने का केस दर्ज किया है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो