दिनदहाड़े घर में घुसकर चोरी, जेवरात सहित नगदी भी चुरा ले गए चोर

दिनदहाड़े घर में घुसकर चोरी, जेवरात सहित नगदी भी चुरा ले गए चोर

Shiv Singh | Publish: Oct, 13 2018 08:03:49 PM (IST) | Updated: Oct, 13 2018 08:03:50 PM (IST) Korba, Chhattisgarh, India

संदिग्ध युवक का नाम बताया

कोरबा. सीएसईबी के मकान में घुसकर युवक ने सोने-चांदी के जेवरात और नगदी की चोरी कर ली है। चोरी के सामान की कीमत लगभग 60 हजार रूपए बताई जा रही है। महिला ने संदिग्ध युवक का नाम बताया है, जो घटना के बाद से फरार है।


रामपुर चौकी अंतर्गत सीएसईबी कालोनी के आवास एनडी 115 में हेमलाल ठाकुर का परिवार निवास करता है। 10 अक्टूबर को हेमलाल की पत्नी मिथलेश्वरी घर में अकेली थी। वह किचन में भोजन पका रही थी। इस बीच करीब डेढ़ बजे कमरे के भीतर से आवाज आई। वह कमरे में गई। उसने देखा कि मनीष ठाकुर नाम का युवक उसके घर से सामान लेकर बाहर निकल रहा है। महिला ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने जांच के बाद केस दर्ज किया है।

Read more : Breaking : कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष उइके ने थाम लिया भाजपा का दामन, अध्यक्ष बनते ही कहा था मरते दम तक कांग्रेस में रहेगी श्रद्धा

मामले का संदिग्ध घटना के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस पतासाजी कर रही है। महिला ने पुलिस को बताया है कि घर से मंगलसूत्र, पायल और दो हजार नगदी सहित अन्य सामान की चोरी हुई है।
--------------
घर के बाहर से बाइक की चोरी
कोरबा. चोरों ने घर के बाहर खड़ी बाइक की चोरी कर ली। घटना आर्दश नगर कुसमुंडा की है। एसईसीएल के आवास बी- 351 में रहने वाले आरएन बोस शनिवार सुबह ड्यूटी जाने की तैयारी में थे। उन्होंने घर के भीतर से बाइक को निकालकर बाहर खड़ी कर दिया। नास्ता करने घर में गए। लौटे तो बाइक घर के बाहर नहीं थी।

आसपास पतासाजी की। नहीं मिलने पर चोरी की सूचना कुसमुंडा थाने को दी है। बाइक का नंबर जेएच 01 डी 3795 बताया गया है। हाल के दिनों में कुसमुंडा अलग अलग स्थानों से आधा दर्जन बाइक की चोरी हुई है। लेकिन पुलिस चोरों की तलाश नहीं कर सकी है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned