scriptपत्नी को मनाने काट दिया अपने शरीर का यह हिस्सा, खून से लथपथ पंहुचा और बोला – अब तो मान जाओ… | Strange Love Story of this Indian Couple from Chhattisgarh | Patrika News
कोरबा

पत्नी को मनाने काट दिया अपने शरीर का यह हिस्सा, खून से लथपथ पंहुचा और बोला – अब तो मान जाओ…

जब ज्योति मायके चली गई तो मुकुंद को अपनी गलती का एहसास हुआ और वो उसे मनाने के लिए उसके मायके यानि अपने ससुराल भी गया।

कोरबाApr 25, 2019 / 03:34 pm

Anjalee Singh

Crime in love

पत्नी को मानाने काट दिया अपने शरीर का यह हिस्सा, खून से लथपथ पंहुचा और बोला – अब तो मान जाओ…

कोरबा. पत्नी का रूठना एक पति को इतना नागवार गुजरा कि उसने परेशान होकर उसे मनाने के लिए अपना एक अंग टांगी से काट लिया। इतना ही नहीं बकायदा उसे एक प्लास्टिक के टिफिन में भरकर साइकिल से ससुराल भी पहुंच गया जहां उसकी पत्नी थी। खून से लथ-पथ देखकर उसके पत्नी और ससुराल वालों की हालत खराब हो गई। इसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार पति का नाम मुकुंद है जो रजगामार चौकी अंतर्गत औराई का निवासी है। पुलिस ने बताया कि मुकुंद का विवाह बासिनखार निवासी ज्योति से हुई थी। इनके दो बच्चे भी हैं। कुछ दिन पहले इनका किसी बात पर विवाद हुआ था। ऐसे में मुकुंद ने ज्योति की पिटाई कर दी। इसके बाद गुस्से में आकर ज्योति अपने मायके चली गई।

Crime in Love

परिजनों ने बताया कि जब ज्योति मायके चली गई तो मुकुंद को अपनी गलती का एहसास हुआ और वो उसे मनाने के लिए उसके मायके यानि अपने ससुराल भी गया। पर ज्योति नहीं मानी और उसने लौटने से इंकार कर दिया। ऐेसे में पत्नी की ओर से ये बात भी सामने आई कि मुकुंद उसे प्यार नहीं करता है।

पत्नी की ये बात कि वो उसे प्यार नहीं करता है ये मुकुंद को दिल से लग गई। इसके बाद उसने अपने प्यार को साबित करने के लिए एक घातक कदम उठा लिया। उसने टांगी से अपने हाथ की छोटी अंगुुली को काट लिया। इसके बाद उस अंगुली को प्लास्टिक के डिब्बे में भरकर अपनी पत्नी के पास ससुराल चला गया। उसके ससुराल की दूरी ६० किमी बताई जा रही है। वो साइकिल से वहां तक पहुंचा था। उसके इस अवस्था को देखकर उसके ससुराल वाले व उसकी पत्नी घबरा गए। बताया जा रहा है कि उसे तुरंत लेकर रजगामार चौकी पहुंचे जहां से इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल भेजा गया। गुरुवार को अस्पताल से उसकी छुट्टी हो गई थी।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Korba / पत्नी को मनाने काट दिया अपने शरीर का यह हिस्सा, खून से लथपथ पंहुचा और बोला – अब तो मान जाओ…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो