scriptपिता के साथ घर लौट रही छात्रा को ऑयल टैंकर ने मारा ठोकर, लडक़ी मौत | Student dies in Road Accident | Patrika News

पिता के साथ घर लौट रही छात्रा को ऑयल टैंकर ने मारा ठोकर, लडक़ी मौत

locationकोरबाPublished: Jul 15, 2019 11:38:53 am

Submitted by:

Vasudev Yadav

Road Accident : पिता को गंभीर चोटें, छुरी कसीबहरा के पास खूनी हादसा

Road Accident : पिता को गंभीर चोटें, छुरी कसीबहरा के पास खूनी हादसा

पिता के साथ घर लौट रही छात्रा को ऑयल टैंकर ने मारा ठोकर, लडक़ी मौत

कोरबा. नगर पंचायत छुरी क्षेत्र में मेन रोड पर कसीबहरा के पास खूनी सडक़ दुर्घटना (Road Accident) में कक्षा 10वीं में पढऩे वाली छात्रा की मौत हो गई। उसके पिता की जान बाल बाल बची। घटना से आक्रोशित लोगों ने लगभग डेढ़ घंटे तक चक्काजाम कर हंगामा किया।
पुलिस ने बताया कि दर्री जमनीपाली के पास स्थित ग्राम सेमीपाली की रहने वाली 17 वर्षीय प्रियांशु उर्फ नेहा कटघोरा के कस्तुरबा गांधी छात्रावास में रहकर 10वीं की पढ़ाई करती थी। रविवार को अवकाश था। पिता जलेश्वर कंवर बेटी को लेने स्कूटी से कटघोरा पहुंचे थे। सुबह लगभग 10 बजे पिता पुत्र कटघोरा छुरी के रास्ते गृहगांव सेमीपाली लौट रहे थे। कोरबा – कटघोरा मुख्यमार्ग पर नगर पंचायत छुरी क्षेत्र में कसीबहरा के पास टैंकर ने स्कूटी को पीछे से ठोकर मार दिया। लडक़ी सडक़ पर अंदर की ओर गिरी। उसपर टैंकर का पहिया चढ़ गया। सिर कुचलने से प्रियांशु की मौत हो गई। पिता सडक़ से किनारे ओर फेंका गए। उन्हें चोटें आई है। घायल को अस्पताल में भर्ती किया गया है। उनकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। राहगिरों ने घटना की सूचना पुलिस को डॉयल 112 पर कॉल कर दी। सूचना पर आसपास के लोग भी घटना स्थल पहुंचे। मार्ग पर बढ़ती सडक़ दुर्घटना (Road Accident) को लेकर नाराजगी व्यक्त किया। लोग बीच सडक़ पर खड़े हो गए। इससे सडक़ जाम हो गया। लोगों ने छात्रा के परिवार को मुआवजा देने की मांग की। प्रशासन की ओर से छात्रा के परिवार को 25 हजार और टैंकर मालिक ने 50 हजार रुपए दिया। इसके बाद चक्काजाम खत्म हुआ। घटना के करीब डेढ़ घंटे बाद लगभग साढ़े 11 बजे यातायात बहाल हुआ।

यह भी पढ़ें
VIDEO : ड्यूटी पर सो गया होमगार्ड का जवान, बालगृह से तीन नाबालिग फरार

ऑयल टैंकर पकड़ाया
स्कूटी को ठोकर मारने के बाद ऑयल टैंकर का चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने टैंकर का पीछे किया। चालक ने गाड़ी को गोपालपुर स्थित इंडियन ऑयल के डिपो में ले जाकर छोड़ दिया। पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर लिया है। चालक फरार है। उसकी तलाश जारी है।

Chhattisgarh Road Accident से जुडी ख़बरें यहाँ पढ़िए

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News
एक ही क्लिक में देखें korba news की सारी खबरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो