बेपनाह मुहब्बत का ऐसा अंत, पढ़िए पूरी खबर

बेपनाह मुहब्बत का ऐसा अंत, पढ़िए पूरी खबर

Vasudev Yadav | Publish: Aug, 08 2019 07:09:21 PM (IST) Korba, Korba, Chhattisgarh, India

Deceive In Love : प्यार का रोग कब किसे लग जाए, यह कह पाना मुश्किल है पर इसका अंत दुखद हो तो क्या कहे, पढ़िए एक सच्ची प्रेम कथा

कोरबा. बेपनाह मुहब्बत का ऐसा अंत होगा। इसका आंकलन कर पाना किसी के लिए मुश्किल भरा होता है। किसी पर दिल आना और उसके बाद धोखा मिलना ही कितना दुखदाई होता है इस कहानी में सामने आया। सही गलत का फैसला नहीं कर पाते इस कारण गलत कदम उठाते है। प्यार जब परवान चढ़ता है तो क्या सही क्या गलत है दिखाई नहीं देता है। एक ऐसी ही कहानी है योगेश कि जो लड़की के प्यार में अपना सब कुछ छोड़ गया। कुछ सालो का प्यार ही सब कुछ बन गया था। प्यार में यार दोस्त परिवार सब दूर हो गए थे बस लड़की का प्रेम ही सबकुछ बन गया।

Read More : इसको नहीं देखा तो क्या देखा पेट्रोल पंप सेल्समैन को युवकों ने धुना देखिये वीडियो
मामला कोरबा से 60 किमी दूर विकासखंड पाली के ग्राम भदरापारा की है। यहां रहने वाला 20 साल का योगेश गोंड़ प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। इसबीच योगेश एक लडक़ी के सम्पर्क में आया। दोनों एक दूसरे से बात करने लगे। उनके बीच प्रेम परवान चढऩे लगा। दोनों घर बसाने का ख्वाब देने लगे। डेढ़ साल तक दोनों एक दूसरे के करीब रहे। इसबीच किसी बात को लेकर दोनों के बीच मतभेद पैदा हो गए। उनके बीच दूरियां बढऩे लगी। युवती ने योगेश बातचीत बंद कर दिया। माशूका ने पिछले तीन दिन से योगेश को फोन नहीं आया। इससे योगेश ब्याकुल हो गया। उसने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है। पुलिस ने योगेश के पास से एक सुसाइड नोट और मोबाइल हैंडसेट जब्त किया है। सुसाइड नोट में योगेश ने युवती के साथ अपने प्रेम संबंध का जिक्र किया है। पुलिस सुसाइड नोट की जांच कराने की तैयारी कर रही है। योगेश के परिवार ने युवती से संबंध होने की जानकारी पुलिस को दी है। पुलिस का कहना है कि युवती से जल्द पूछताछ कर कारण जानने की कोशिश होगी। योगेश की माशूका भी पाली विकासखंड के एक गांव की रहने वाली है।

Chhattisgarh Love story से जुड़ी खबरें यहां पढि़ए...

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned