scriptहर वर्ग की पसंद है सूफियाना कलाम : अख्तर बंधु | Sufiyana belongs to everyone: The Akhtar Brothers | Patrika News

हर वर्ग की पसंद है सूफियाना कलाम : अख्तर बंधु

locationकोरबाPublished: Sep 22, 2018 08:49:30 pm

Submitted by:

Shiv Singh

सूफी गायक शाहबाज अख्तर और साहिल अख्तर की प्रेस वार्ता

सूफी गायक शाहबाज अख्तर और साहिल अख्तर की प्रेस वार्ता

सूफी गायक शाहबाज अख्तर और साहिल अख्तर की प्रेस वार्ता

रायगढ़. सूफियाना कलाम हर वर्ग की पहली पसंद बन चुकी है। इस धुन को हर वर्ग के लोग पसंद कर रहे हैं। यह कहना है सूफी गायक अख्तर बंधुओं का। चक्रधर समारोह की दसवीं शाम सूफी गायक अक्सर बंधुओं के सूफी गायन का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। कार्यक्रम में प्रस्तुति देने शाहबाज व साहिल अख्तर पहुंचे थे। कार्यक्रम से पूर्व उनकी प्रेस वार्ता जिंदल रेस्ट हाउस में आयोजित की गई थी।

प्रेस वार्ता के दौरान अक्सर बंधुओं का कहना था कि सूफी गायन में पहले ऐसे ऐसे शब्दों का उपयोग किया जाता था, जो बहुत अच्छे तो हैं लेकिन कई लोगों को यह सब समझ में नहीं आता। इसकी वजह से मौजूदा दौर में जो सूफी गायन हो रहा है उसमें सरल शब्दों का ज्यादा उपयोग होता है। इससे लोग आसानी से शब्दों को समझते हैं।
यही वजह है कि मौजूदा समय में सूफी गायन को हर वर्ग के लोग पसंद कर रहे हैं। वही लगातार सूफी गायन फिल्मों के माध्यम से भी लोगों तक पहुंच रही है। फिल्मी दुनिया से एक्टिंग करने के लिए ऑफर्स आने संबंधी जब उनसे सवाल किया गया तो हु इस बात को टाल गए।
Read more : पुलिस ने दर्ज किया अपहरण का केस, फिरौती मांगने वाले फोन कॉल की चल रही सघन जांच

हालांकि उन्होंने यह जरूर कहा कि अभी हम अपने आप को फिल्मों में एक्टिंग करने के लिए परिपक्व नहीं मान रहे। जब हम अपने आप को एक्टिंग के लिए परिपक्व मानने लगेंगे तब हमारे पास एक्टिंग करने के लिए भी ऑफर आने लगेंगे। उन्होंने अपना पसंदीदा सूफी गायक उस्ताद नुसरत फतेह अली खान को बताया।


समारोह में बुलाने पर जताया आभार
चक्रधर समारोह को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में उनका कहना था कि यह मंच काफी बड़ा है। 10 दिवसीय समारोह में शास्त्रीय संगीत के कई विधाओं को स्थान दिया जाता है। इस तरह के आयोजन इस जिले और प्रांत के अलावा अन्य स्थानों में भी ऐसा आयोजन किया जाना चाहिए ताकि अधिक से अधिक लोगों तक शास्त्रीय संगीत पहुंच सके। वही चक्रधर समारोह में उन्हें आमंत्रित करने के लिए उन्होंने आयोजन समिति का आभार जताया।

ट्रेंडिंग वीडियो