Suicide Case: एसईसीएल कर्मी ने लगाई फांसी, ये वजह आ रही सामने

SECL: एसईसीएल कर्मी के खुदकुशी का मामला सामने आया है। कर्मी ने किस वजह से ये खौफनाक कदम उठाया, इसकी पुलिस जांच कर रही है।

कोरबा. एसईसीएल के बांकीमोंगरा में एक कोलकर्मी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। कारण स्पष्ट नहीं है। पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला है कि कोलकर्मी पर लगभग आठ लाख रुपए का कर्ज था। इसे लेकर वह परेशान रहता था।
कोलकर्मी का नाम यादलाल कश्यप है, जो बांकीमोंगरा पानी टंकी इलाके में परिवार के साथ रहता था। घटना के समय यादलाल की पत्नी घर में नहीं थी। घर लौटने पर पत्नी को दरवाजा बंद मिला। उसने बाहर से आवाज लगाई। दरवाजा नहीं खुला। खिड़की से झांकने पर कोलकर्मी की लाश फांसी के फंदे पर लटकती देखी गई। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

Read More: कमरे को बंद कर किशोरी ने खुद को लगाई आग, आनन-फानन में परिजन लेकर पहुंचे अस्पताल

तीन दिन पहले भी बांकीमोंगरा में एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। परिजनों का कहना है कि पीएससी परिणाम निकलने के बाद से ही युवती मायूस रहती थी। युवती पीएससी परीक्षा की लगातार तैयारी कर रही थी। दो बार अफसल हुई थी। घटना बांकीमोंगरा क्षेत्र के पानी टंकी इलाके की है। परिवार ने पुलिस को बताया है कि नेहा पीएससी परीक्षा में दो बार असफल हुई थी। पीएससी परिणाम निकलने के बाद से ही वह मायूस रहती थी। किसी से ज्यादा बातचीत भी नहीं करती थी।

Vasudev Yadav Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned