scriptवॉकथॉन में शामिल लोगों ने ली स्वच्छता की शपथ | #swarnimbharat: Taken a pledge of cleanliness | Patrika News

वॉकथॉन में शामिल लोगों ने ली स्वच्छता की शपथ

locationकोरबाPublished: Feb 17, 2020 11:06:48 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

#swarnimbharat: पत्रिका समूह के स्वर्णिम भारत अभियान में लोग ले रहे बढ़-चढ़ कर हिस्सा

वॉकथॉन में शामिल लोगों ने ली स्वच्छता की शपथ

वॉकथॉन में शामिल लोगों ने ली स्वच्छता की शपथ

कोरबा. पत्रिका द्वारा चलाए जा रहे स्वर्णिम भारत अभियान के तहत वॉकथॉन में शामिल लोगों को प्लास्टिक का उपयोग नहीं करने शपथ दिलाई गई। बी क्लीन गो ग्रीन के तहत आयोजित इस शपथ कार्यक्रम में लोगों ने प्लास्टिक के उपयोग से दूर रहने और संवैधानिक मूल्यों के रक्षा करने की शपथ ली। गणतंत्र दिवस की 70वीं सालगिरह पर पत्रिका समूह स्वर्णिम भारत अभियान चला रहा है। इसके तहत पहले चरण में सैकड़ों लोगों को शपथ दिलाई जा चुकी है। इसमें सबसे अधिक स्कूली छात्र-छात्राएं शामिल हुए।
आने वाले दिनों में अन्य कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे। इसमें रैली, सेमिनार, ड्राइंग, राइटिंग काम्पटीशन आदि कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इस मुहिम को लेकर लोगों के बीच काफी उत्साह है। अभियान को लोगों का सहयोग मिल रहा है।
गणतंत्र दिवस की 70वीं सालगिरह के उपलक्ष्य में पत्रिका की ओर से शुरू किए गए स्वर्णिम भारत अभियान में लगातार लोगों का उत्साह बढ़ता ही जा रहा है। इसके तहत आमजन से ये आह्वान किया जा रहा है कि इस साल अपने गांव, शहर को 70 घंटे जरूर दें। अपने आसपास की सफाई रखें एवं प्लास्टिक का उपयोग बंद करें। इतना ही नहीं दूसरों को भी प्रोत्साहित करें और प्लास्टिक मुक्त भारत बनाने का संकल्प लें। पत्रिका के इस अभियान से सैकड़ों लोग जुड़ चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो